पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जमीन के लालच में हत्या का मामला:बुआ के हत्याराेपी भतीजे से मोबाइल फेंकने वाली जगह की कराई निशानदेही

अम्बाला सिटी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी गुरप्रीत उर्फ प्रीत ने अपनी बुआ की हत्या के बाद उनका मोबाइल समाना बाहू के पास एक होटल की पार्किंग में फेंक दिया था। - Dainik Bhaskar
आरोपी गुरप्रीत उर्फ प्रीत ने अपनी बुआ की हत्या के बाद उनका मोबाइल समाना बाहू के पास एक होटल की पार्किंग में फेंक दिया था।
  • गुरप्रीत ने बुआ की हत्या के बाद हाेटल की पार्किंग में फेंका था फोन, दाेस्त गुरसेवक ने दिया था साथ

जमीन के लालच में दोस्त के साथ मिलकर बुआ की गला दबाकर हत्या करने व शव को खुर्द-बुर्द करने के आरोपी भतीजे से नग्गल पुलिस ने रिमांड के दौरान मोबाइल फेंकने वाली जगह की निशानदेही कराई। आरोपी गुरप्रीत उर्फ प्रीत ने अपनी बुआ की हत्या के बाद उनका मोबाइल समाना बाहू के पास एक होटल की पार्किंग में फेंक दिया था।

बुआ की हत्या में आरोपी ने अपने दोस्त हंडेसरा के रानी माजरा निवासी गुरसेवक उर्फ काला की मदद ली थी। एसएचओ नग्गल के अनुसार गुरप्रीत ने गुरसेवक काे डेढ़ लाख रुपए देने का वादा भी किया था। इसमें से 50 हजार रुपए एडवांस दे भी दिए थे। गुरसेवक को पकड़ने के लिए प्रयास किए जा रहे हैं।

पुलिस जांच में सामने आया है कि सुरेंद्र कौर उर्फ जैलू बाबा की हत्या करने व शव को दफनाने के बाद आरोपी कार से कुरुक्षेत्र की तरफ निकल गए थे। जहां उन्होंने उसका मोबाइल एक होटल की पार्किंग में फेंक दिया था। जिसे किसी व्यक्ति ने उठाकर रिसेप्शन में दे दिया था।

इससे पहले नग्गल पुलिस ने 11 जून को सुरेंद्र कौर के भाई व आरोपी के पिता अमरजीत सिंह की शिकायत पर गुमशुदगी का केस दर्ज किया था। हालांकि, लावारिस मिले मोबाइल, सुरेंद्र कौर उर्फ जैलू बाबा की मौत से पहले अपनी बहन से हुई बातचीत व घर के सीसीटीवी ने हत्या के राज से पर्दा उठा दिया। जिसके बाद पुलिस ने आरोपी से पूछताछ की ताे उसने अपने दोस्त काला के साथ मिलकर बुआ की हत्या करने की बात कबूली।

गुरप्रीत की नजर परिवार की 21 एकड़ जमीन में से बुआ के 7 एकड़ पर थी। गुरप्रीत के पिता अमरजीत की 5 बहनें हैं और इनमें से दो की मौत हो चुकी है।

खबरें और भी हैं...