पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

हादसा:खड़े कंटेनर को पीछे से आए कंटेनर ने मारी टक्कर, टायराें से रोड़ी निकाल रहे क्लीनर की माैत, केस

अम्बाला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

जंडली ओवरब्रिज के पास हाईवे किनारे खड़े कंटेनर में पीछे से आए कंटेनर ने टक्कर मार दी। हादसे में कंटेनर के टायरों से रोड़ी निकाल रहे क्लीनर की मौत हो गई और कंटेनर डिवाइडर पर चढ़ गया। पुलिस ने उत्तर प्रदेश के जिला बलिया निवासी नीरज प्रताप सिंह की शिकायत पर आरोपी कंटेनर चालक के खिलाफ लापरवाही से हादसे में जान लेने की धाराओं में केस दर्ज किया है।

नीरज के मुताबिक वह गांव जटवाड़ से आइसक्यूब लोड कर दिल्ली जा रहा था। शाम करीब साढ़े 7 बजे जंडली पुल के पास कंटेनर को हाईवे किनारे रोका गया था। इस दौरान क्लीनर मंटू कंटेनर के टायरों से रोड़ी निकाल रहा था, तभी पीछे से आए कंटेनर ने उसके कंटेनर को टक्कर मार दी। इससे उनकी गाड़ी डिवाइडर को क्रॉस करके चंडीगढ़ रोड की तरफ घूम गई। इस दौरान ट्रक का पहिया मंटू के गुप्तांगों व पेट पर चढ़ गया था। वह एंबुलेंस से उसे अस्पताल लेकर गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- समय की गति आपके पक्ष में रहेगी। सामाजिक दायरा बढ़ेगा। पिछले कुछ समय से चल रही किसी समस्या का समाधान मिलने से राहत मिलेगी। कोई बड़ा निवेश करने के लिए समय उत्तम है। नेगेटिव- परंतु दोपहर बाद परिस...

और पढ़ें