पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

नशा तस्करी:एसटीएफ अम्बाला ने 3.5 किलो अफीम समेत झारखंड व पंजाब के 2 तस्कर गिरफ्तार किए

कैथल/अम्बाला21 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • झारखंड के तस्कर का 8 दिन का रिमांड मंजूर, पंजाब के तस्कर भेजे जेल

नशा तस्करों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए एसटीएफ अम्बाला ने इंटर स्टेट अफीम तस्कर गिरोह के तीन आरोपियों को काबू किया है। इनमें एक आरोपी झारखंड का व दो आरोपी पंजाब के रहने वाले हैं। चीका थाना पुलिस ने केस दर्ज करके झारखंड निवासी आरोपी को 8 दिन के रिमांड पर लिया है। जिसकी मदद से मुख्य तस्कर को पकड़ने का प्रयास किया जाएगा।

एसटीएफ यूनिट अम्बाला के सब इंस्पेक्टर राजकुमार ने थाना चीका में केस दर्ज करवाया कि उनकी टीम अपराधियों व नशा तस्करों को पकड़ने के लिए चीका में पिहोवा रोड चौक पर मौजूद थी। सूचना मिली कि झारखंड के जिला चतर गांव जौहरी निवासी अजय राम अफीम तस्कर है। वह अफीम लेकर आया है।

ये अफीम पटियाला जिला के गांव सापरहेड निवासी हरबंस सिंह व पटियाला जिला के गांव ढाकरहाबा निवासी रमजीत सिंह को सप्लाई करनी है। आरोप है कि कैथल नंबर की एक ऑल्टो कार पार्किंग स्टैंड पर आकर रुकी। जिसमें से दो व्यक्ति उतरे। सूचना देने वाले ने बताया कि इनमें एक हरबंस व दूसरा रमजीत है।

10 मिनट बाद एक व्यक्ति हरबंस व रमजीत के पास पहुंचा। जिसके पास पॉलीथिन था। तीनो व्यक्ति ऑल्टो कार में बैठ गए। तीनों व्यक्तियों को कार में ही काबू कर लिया। तलाशी लेने पर हरबंस व रमजीत के पास से आधा-आधा किलो व अजयराम के पास से 2.50 किलो अफीम बरामद हुई। आरोपियों के खिलाफ थाना चीका में केस दर्ज किया है।

एसटीएफ अम्बाला ने करीब 3.50 लाख रुपए की साढ़े 3 किलो अफीम समेत 3 तस्करों को काबू किया है। चीका थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है। मुख्यतस्कर को गिरफ्तार करने का प्रयास किया जाएगा। जिला पुलिस ने नशा तस्करों के खिलाफ अभियान चलाया है।
लोकेंद्र सिंह, एसपी कैथल

खबरें और भी हैं...