पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

संदिग्ध युवक गिरफ्तार:एयरफोर्स स्टेशन के पास वैंपायर एन्क्लेव में घुसा संदिग्ध, केस दर्ज

अम्बालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • परिजनों काे बुलाया ताे पता चला मानसिक तौर पर परेशान था आराेपी

एयरफोर्स स्टेशन के पास होली के दिन रेजिडेंशियल वैंपायर एन्क्लेव में संदिग्ध युवक ने घुसने की कोशिश। मौके पर सुरक्षा कर्मियों ने उसे काबू कर लिया। संदिग्ध को एयरफोर्स सिक्योरिटी के सुपुर्द किया गया। पूछताछ के बाद उसे बीसी बाजार चौकी पुलिस के सुपुर्द किया।

आरोपी की पहचान मूलरूप से यूपी के गौंडा जिला गांव बरतिया निवासी 23 वर्षीय सुनील कुमार के तौर पर हुई। एयरफोर्स स्टेशन की सिक्योरिटी ऑफिसर फ्लाइट लेफ्टिनेंट विदिशा की शिकायत पर आराेपी के खिलाफ ट्रेसपास का मामला दर्ज किया गया है। आरोपी को पुलिस बेल पर छोड़ा गया।

वैम्पॉयर एन्क्लेव में होली के दिन करीब पौने 9 बजे सुनील ने दाखिल होने की काेशिश की। काॅलोनी में सुरक्षा कर्मियों ने उसे तुरंत पकड़ लिया जिसके बाद एयरफोर्स अथॉरिटी ने उससे पूछताछ की। सुनील लुधियाना में मजदूरी करता है। पुलिस के अनुसार सुनील एयरफोर्स स्टेशन के अंदर स्थित नागा बाबा की समाधि पर माथा टेकने के लिए आया था, जोकि पहले भी यहां आ चुका है।

मगर, वह वैंपायर एन्कलेव पहुंच गया। पुलिस ने सुनील के परिजनों से संपर्क कर उन्हें अम्बाला बुलाया जिसके बाद पता चला कि सुनील की मानसिक हालत ठीक नहीं है। बता दें कि पिछले साल रफाल विमान की तैनाती के बाद से ही अम्बाला एयरफोर्स व आसपास क्षेत्र में सुरक्षा ज्यादा कड़ी कर दी गई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- दिन सामान्य ही व्यतीत होगा। कोई भी काम करने से पहले उसके बारे में गहराई से जानकारी अवश्य लें। मुश्किल समय में किसी प्रभावशाली व्यक्ति की सलाह तथा सहयोग भी मिलेगा। समाज सेवी संस्थाओं के प्रति ...

    और पढ़ें