पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

बहाली:विज की ओर से सस्पेंड बिल्डिंग इंस्पेक्टर तजेंद्र भी बहाल, सिटी में लगाया

अम्बाला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सदर बाजार चौक पर बिना नक्शा पास होने और बिल्डिंग झुकने के मामले में लापरवाही बरतने वाले बिल्डिंग इंस्पेक्टर तजेंद्र सिंह बहाल हो गए हैं। उन्हें नगर निगम अम्बाला सिटी में जेई लगाया गया है। जेई के साथ-साथ नगर निगम सिटी को नया एक्सईएन भी मिल गया है।

यमुनानगर के एक्सईएन सुखविंद्र सिंह अब सिटी के नए एक्सईएन होंगे। शहरी एवं स्थानीय निदेशालय के एडिशनल चीफ सेक्रेटरी एनएन रॉय ने एक्सईएन सुखविंद्र सिंह की ट्रांसफर और जेई तजेंद्र सिंह के सिटी के आदेश कर दिए हैं। बता दें कि तजेंद्र सिंह को 6 जनवरी 2020 को सस्पेंड कर दिया गया था। पूरे एक साल तक चली जांच के बाद उन्हें फिर से बहाल कर दिया गया है। गृहमंत्री विज के सस्पेंड एक्सईएन विकास धीमान को भी अम्बाला कैंट नगर परिषद कार्यालय में बतौर एक्सईएन लगाया जा चुका है।

सस्पेंड एक्सईएन हरीश कुमार को एमई से किया था प्रमोट: नगर परिषद कैंट कार्यालय की दुकानों के मामले में सस्पेंड किए एक्सईएन हरीश कुमार ने बतौर एमई जाॅइन किया था। शहरी एवं स्थानीय निदेशालय ने एक्सईएन विकास धीमान के 23 अक्टूबर को सस्पेंड होने के बाद एमई हरीश कुमार को प्रमोशन देकर एक्सईएन प्रमोट किया था जबकि यह सर्विस रूल्स के नियमों के विपरीत था। यहां से एमई को प्रमोट करके किसी अन्य नगर परिषद या नगर निगम कार्यालय में लगाया जाना चाहिए था जिसकी अनदेखी की गई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थितियां पूर्णतः अनुकूल है। सम्मानजनक स्थितियां बनेंगी। विद्यार्थियों को कैरियर संबंधी किसी समस्या का समाधान मिलने से उत्साह में वृद्धि होगी। आप अपनी किसी कमजोरी पर भी विजय हासिल...

    और पढ़ें