पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

रोष:शिक्षा सदन में फैले भ्रष्टाचार के खिलाफ अध्यापक संघ ने शुरू किया आंदोलन

अम्बालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
शिक्षा सदन में धरना देते अध्यापक संघ की जिला इकाई के सदस्य।

हरियाणा विद्यालय अध्यापक संघ (संबंद्ध सर्व कर्मचारी संघ हरियाणा एवं स्कूल टीचर्स फेडरेशन ऑफ इंडिया) की जिला इकाई ने शिक्षा सदन के कार्यालय में फैले भ्रष्टाचार के खिलाफ मंगलवार को आंदोलन का बिगुल बजा दिया। जिला वित्त सचिव सतनाम सिंह, खंड नारायणगढ़ सचिव जसमत सिंह, खंड अम्बाला-1 प्रधान बिट्टू शाहपुरी, अशोक बराक और हरजिंद्र सिंह ने कार्यालय के भ्रष्टाचार के खिलाफ सांकेतिक धरना देकर आंदोलन का आगाज किया।

सतनाम सिंह और जसमत सिंह ने बताया कि कार्यालय में कर्मचारी और अधिकारी बिना सेवा शुल्क लिए कोई काम नहीं कर रहे। सेवा शुल्क न देने वालों को रोटेशन के नाम पर कम कर्मचारियों के आने का बहाना बना कर काम को लटका जा रहा है ताकि सेवा शुल्क देने के लिए बाध्य किया जा सके। जिला सचिव अशोक कुमार सैनी और जिला प्रधान बृजमोहन ने बताया कि जब तक कार्यालय में कर्मचारियों और अध्यापकों के लंबित पड़े सभी मामलों का निपटान नहीं हो जाता तब तक धरना जारी रहेगा।

मोटर मार्केट की सर्विस लेन में एक्टिवा की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत

जीटी राेड पर मोटर मार्केट में सर्विस लेने में हुए हादसे में जग्गी कॉलोनी फेस-3 के रहने वाले युवक राम अवतार की मौत हो गई। मोटर मार्केट की तरफ से बाइक पर पूजा साड़ी कांप्लेक्स की तरफ जा रहे राम अवतार को एक्टिवा सवार ने टक्कर मार दी। हादसा शोरूम गोयल फैशन के सामने हुआ और युवक को मुंह, नाक, आंख व शरीर पर चोटें आईं। जिसे सिविल अस्पताल में डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। थाना बलदेव नगर में मृतक के भाई बलराज सिंह के बयान पर एक्टिवा सवार के खिलाफ केस दर्ज किया है। वहीं, एक्टिवा चालक वाहन छोड़कर भाग निकला। बलराज सिंह के मुताबिक तीन भाई बहनों में राम अवतार छोटा था। जो अभी अविवाहित था।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- रचनात्मक तथा धार्मिक क्रियाकलापों के प्रति रुझान रहेगा। किसी मित्र की मुसीबत के समय में आप उसका सहयोग करेंगे, जिससे आपको आत्मिक खुशी प्राप्त होगी। चुनौतियों को स्वीकार करना आपके लिए उन्नति के...

और पढ़ें