गोलियां चलाकर उत्पात मचाने वाला काबू:सत्संग विहार के पास 2 देसी कट्‌टे बेल्ट में फंसाकर घूम रहा था आरोपी, CIA-2 टीम ने दबोचा

अंबाला6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीसीटीवी में कैद हुए आरोपी। - Dainik Bhaskar
सीसीटीवी में कैद हुए आरोपी।

अंबाला कैंट स्थित न्यू टैगोर गार्डन में पुरानी रंजिश के चलते गोलियां चलाने वाले मुख्य आरोपी के साथी सचिन को पुलिस ने काबू कर लिया। 16 नवंबर को गोलियां चलाने के बाद से आरोपी फरार चल रहा था। सीआईए टू को सूचना मिली कि सचिन सत्संग विहार के बाद ही देसी कट्‌टा डब यानि पेंट की बेल्ट के पास फंसा कर घूम रहा है। पुलिस ने सचिन को काबू किया तो वह भी हैरान हो गए।

एक नहीं बल्कि दो 315 बोर के देसी कट्‌टे बरामद हुए। सचिन को पकड़ने के बाद पुलिस ने दूसरे मुख्य आरोपी ललित की तलाश शुरू कर दी है। सीआईए-2 की टीम सचिन को आज कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी। दूसरे आरोपी का पता लगाने के साथ-साथ देसी कट्‌टे के बारे में भी जानकारी लेगी। आखिर कहां से उन्हें यह देसी कट्‌टे मिले, ताकि मुख्य सप्लायर तक पहुंचा जा सके।

घर की टाइल पर चलाई थी आरोपी ने गोली।
घर की टाइल पर चलाई थी आरोपी ने गोली।

बता दें कि 16 नवंबर को दो बदमाशों ने घर के बाहर गोलियां चलाई थीं। इतना ही नहीं गोली चलाने से पहले जमकर गाली-गलौच करते हुए घरवालों को ललकारा भी। जब कोई घर से बाहर नहीं निकला तो बदमाश घर की टाइल पर फायर करके भाग गए।

महेश नगर पुलिस ने महिला कमला की शिकायत पर ललित सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज लिया है। सीसीटीवी में वारदात कैद होने के बाद पुलिस जांच में जुट गई थी। पुलिस ने आर्म्स एक्ट 1959 की धारा 25 व 285 के तहत मामला दर्ज कर लिया।

पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपी को काबू कर लिया जाएगा। सीआईए स्टाफ 2 हेड कांस्टेबल राजेश की शिकायत पर सचिन निवासी टैगोर गार्डन के खिलाफ महेश नगर थाने में आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है।