पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

विभाग का फैसला:अम्बाला से लखनऊ जाने वाली बस में 2 चालक हाेंगे, डीजल टैंकी भी बड़ी लगेगी

अम्बाला सिटी8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

पहली बार अम्बाला से हाेते हुए लखनऊ के लिए शुरू हाेने वाली राेडवेज की बस में एक की बजाय दाे चालक हाेंगे। एक चालक बस चलाएगा ताे दूसरा आराम करेगा। साथ ही डीजल की टैंकी भी सामान्य बसाें के मुकाबले बड़ी हाेगी। विभाग ने बस काे बद्दी से चलाने का फैसला लिया है। बस बद्दी से हाेते हुए अम्बाला वाया दिल्ली के आनंद विहार, बरेली से हाेते हुए लखनऊ पहुंचेगी।

साेमवार काे राेडवेज विभाग की टीम ने बद्दी में जाकर निरीक्षण किया। अब टीम जीएम राेडवेज मुनीष सहगल काे अपनी रिपाेर्ट साैंपेगी। बद्दी से लखनऊ वाया दिल्ली दूरी करीब 830 किलोमीटर पड़ेगी।

वहीं रूट लंबा हाेने से बस में 2 चालक और 1 परिचालक हाेगा। बस में चालक के आराम करने के लिए चालक सीट के पीछे ही कैबिन बनाया जा रहा है और डीजल टैंकी काे 250 लीटर से बढ़ाकर 350 लीटर किया जा रहा है। जीएम राेडवेज मुनीष सहगल ने बताया कि बस काे चलाने के लिए अभी काेई तारीख निर्धारित नहीं हुई है। तैयारियां चल रही हैं।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें