अंबाला में दिनदिहाड़े युवती से स्नैचिंग:आखिरी तिथि होने पर कॉलेज में जमा करवाने जा रही थी एग्जामिनेशन फार्म, 2 युवक छीन ले गए मोबाइल

अंबाला4 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अंबाला कैंट जीएमएन कॉलेज के पास स्नैचिंग की जानकारी देती हुई युवती। - Dainik Bhaskar
अंबाला कैंट जीएमएन कॉलेज के पास स्नैचिंग की जानकारी देती हुई युवती।

दिनदिहाड़े मोबाइल सुनती हुई जा रही युवती से हरियाणा के अंबाला शहर में स्नैचिंग हो गई। कैंट के जीएमएन कॉलेज के पास शुक्रवार सुबह 11 बजकर 30 मिनट पर बाइक सवार दो बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया। बोह निवासी रजत रानी ने बताया कि वह बीए प्रथम वर्ष की छात्रा है। एग्जामिनेशन फार्म की आखिरी तिथि होने के कारण वह कॉलेज जा रही थी। अपनी सहेली के संग बस स्टैंड से कॉलेज की तरफ पैदल चल रही थी। दोस्त का फोन भी आया हुआ था। इतने में अचानक बाइक सवार बदमाशों ने मोबाइल पर झपटा मारा। मुंह पर मफलर लपेट कर आए बदमाश खाली सड़क का फायदा उठाकर भागने में कामयाब हो गए। रेजिमेंट पुलिस ने युवती से पूछताछ करके मामले की जांच शुरू कर दी। वारदात ठीक चर्च के सामने हुई।

स्नैचिंग की सूचना के बाद पुलिस युवती से जानकारी लेती हुई।
स्नैचिंग की सूचना के बाद पुलिस युवती से जानकारी लेती हुई।

आर्मी के जवान व पत्नी ने एक्टिवा पर किया पीछा
आंखों के सामने वारदात होती देखकर पास से गुजर रहे आर्मी के जवान व उसकी पत्नी ने एक्टिवा बदमाशों के पीछे लगा ली। शोर मचाते हुए वह काफी दूर तक पहुंचे भी, लेकिन तब तक बदमाश चकमा देकर फरार हो गए थे। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस भी राहगीरों को अपना फोन जेब में डालकर चलने की बात बोलती दिखाई दे रही थी। युवती रजत ने बताया कि कॉलेज पहुंच गई थी, लेकिन सहेली का फोन आया कि वह बस स्टैंड पर पहुंच गई है। पैदल ही उसे लेने के लिए चले गए थे। वापस लौटते समय स्नैचिंग हुई।