पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

दुर्घटना:कोरियर कंपनी के कर्मी को कार चालक ने टक्कर मारी, फिर अन्य वाहन ने कुचला, मौत

अम्बाला14 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • गांव के ही व्यक्ति ने कार चालक को पकड़ने का प्रयास किया, लेकिन फरार हुआ

कोरियर कंपनी में काम करने वाले गांव घेल खुर्द निवासी बाइक चालक रणधीर सिंह को शास्त्री काॅलोनी के पास कार चालक ने टक्कर मार दी। मौके पर ही मौजूद कार चालक रणधीर सिंह के गांव के ही रहने वाले कुलविंद्र सिंह ने आरोपी कार चालक को देखा तो उसका पीछा गया। मगर कार चालक भागने में कामयाब रहा। कुलविंद्र सिंह घायल रणधीर सिंह को लेने जब मौके पर आए तो किसी अन्य वाहन चालक ने सड़क पर उसे कुचल दिया था। रणधीर सिंह की मौके पर ही मौत हो गई। पड़ाव थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

घेल खुर्द निवासी 54 वर्षीय कुलविंद्र सिंह ने बताया कि घटना बीती रात करीब 9 बजे की है। वह अपनी कार में घर वापस आ रहा था और शास्त्री काॅलोनी के पास ट्रेफिक लाइटों पर रुका था। इसी बीच उन्हीं के गांव का रणधीर सिंह बाइक पर आया। रणधीर सिंह मोहड़ा में कोरियर कंपनी में काम करता है और रात्रि छुट्‌टी कर कैंट की ओर बाइक पर आ रहा था। दोनों ट्रेफिक लाइट क्राॅस कर जब आगे बढ़े तो एक सिल्वर रंग की आल्टो कार चालक ने लापरवाही से वाहन चलाते हुए रणधीर की बाइक के पीछे टक्कर मार दी।

टक्कर लगने से रणधीर सड़क पर ही गिर गया। कुलविंद्र ने बताया कि उन्होंने अपनी कार आरोपी कार चालक के पीछे लगा दी और उसका नंबर नोट भी कर लिया। मगर आरोपी चालक मौके से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि वह वापस रणधीर को उठाने मौके पर आए तो रणधीर को किसी अन्य वाहन चालक ने कुचल दिया था जिससे उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि वालों से अनुरोध है कि आज बाहरी गतिविधियों को स्थगित करके घर पर ही अपनी वित्तीय योजनाओं संबंधी कार्यों पर ध्यान केंद्रित रखें। आपके कार्य संपन्न होंगे। घर में भी एक खुशनुमा माहौल बना ...

और पढ़ें