• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • The Crooks Entered The House On The Pretext Of Repairing The AC, The Woman Stiffened To Sleep And The Earrings Slammed, The Tongue Slit.

लूट की वारदात:एसी रिपेयर करने के बहाने घर में घुसा बदमाश, महिला से सोने के कड़े और बालियां झपटी, जीभ कटी

साहा6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बुजुर्ग महिला से कड़े व बालियां झपटने के मामले में जांच करती पुलिस। - Dainik Bhaskar
बुजुर्ग महिला से कड़े व बालियां झपटने के मामले में जांच करती पुलिस।

साहा गांव में दिनदहाड़े एसी रिपेयर करने के बहाने घर आए बदमाश ने 65 वर्षीय मनीमा देवी से सोने के कड़े व बालियां लूट ली। युवक ने महिला के मुंह पर वार किया, जिससे उनकी जीभ कट गई। दर्द के मारे बुजुर्ग जोर से चिल्ला भी नहीं आई। आवाजें सुनकर पड़ोसी एकत्रित हुए और उन्हें एमएम अस्पताल में भर्ती कराया गया।

साहा में करियाने की दुकान चलाने वाले सुरजीत कुमार ने बताया कि उनकी पत्नी मनीमा देवी घर पर अकेली थी। दोपहर 12 बजे के आसपास एक अनजान युवक आया। उसने गेट खटखटाया तो पत्नी ने गेट खोलकर पूछा तो युवक ने कहा कि वह एसी रिपेयर करने आया है। उनकी पत्नी को कम दिखाई देता है। इसलिए वह युवक को पहचान नहीं पाई।

उनकी पत्नी ने युवक से कहा कि अभी घर में कोई नहीं है, इसलिए बाद में आना। उसी समय युवक ने अचानक मनीमा को अंदर धक्का दिया व गेट बंद कर लिया। इसके बाद उसने उनकी हाथों में पड़े सोने के कड़े व कानों से बालियां लूट ली। फिर युवक ने उनकी पत्नी के मुंह पर वार किया, जिससे महिला की जीभ कट गई।

इसके बाद युवक वहां से फरार हो गया। कुछ देर बाद महिला गेट पर आकर चिल्लाई तो पड़ोसियों को पता चला। लोगों ने देखा कि मनीमा के मुंह व कानों से खून निकल रहा था। उन्होंने इशारे से बताया कि उनके साथ लूट हुई है। इसके बाद उन्हें उपचार के लिए एमएम अस्पताल ले जाया गया। मनीमा के बेटे सौरभ ने पुलिस में शिकायत दी है। पुलिस गांव में लगे सीसीटीवी फुटेज चेक कर रही है। हालांकि जिस तरफ उनका घर है, उस गली में कोई सीसीटीवी नहीं है।

खबरें और भी हैं...