पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

तारीख फिर बदली:तीसरी बार बदली नगर निगम बैठक की तारीख, 25 को होगी

अम्बाला5 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • मेयर अपनी पावर का इस्तेमाल कर 18 को कर चुकीं बैठक
  • अब कमिश्नर की ओर से बजट विशेष व साधारण बैठक प्रस्तावित

अम्बाला सिटी नगर निगम की बैठक की तारीख फिर बदल दी गई है। अब 24 को बजाय 25 फरवरी को होगी। तारीख बदलने के पत्र में इसके पीछे प्रशासनिक कारण बताया है। बताते हैं कि 24 फरवरी को जैन समाज का बड़ा कार्यक्रम होने के चलते शहर सरकार की बैठक की तारीख बदली गई है।

मेयर शक्ति रानी शर्मा अपनी पावर का इस्तेमाल कर 18 फरवरी को बैठक कर चुकी हैं। हालांकि उस बैठक में सिर्फ उन्हीं की पार्टी के 8 पार्षद पहुंचे थे। नगर निगम का कोई अधिकारी नहीं आया था।

उसके बाद कमिश्नर पार्थ गुप्ता की ओर से 23 फरवरी की तारीख रखी गई। इस पर मेयर ने इस दिन जरूरी काम से बाहर होने की बात कहकर तारीख बदलने को कहा था। इसके बाद कमिश्नर ने 24 फरवरी की तारीख रखी, जिस अब आगे खिसका दिया गया है। फरवरी में नगर निगम का बजट सदन में पास होना जरूरी है, उसके बाद उसे सरकार की मंजूरी के लिए भेजा जाना है।

मेयर शक्ति रानी शर्मा का कहना है कि जनता के हित में बजट पास होना जरूरी है। भाजपा पार्षद हितेष जैन ने कहा कि 24 फरवरी को जैन समाज का दीक्षा समारोह को लेकर बड़ा कार्यक्रम है। इस समारोह में सभी व्यस्त रहेंगे।

इसलिए कमिश्नर तारीख में फेरबदल करने का आग्रह किया गया था। शहर में 23 साल बाद जैन समाज का दीक्षा समारोह हो रहा है। इसमें अन्य प्रदेशों से भी जैन संत आएंगे। 24 फरवरी को जो मीटिंग होनी थी, उस दिन पंचायत भवन का हाल रस्म क्रिया के लिए बुक है, जबकि अगले दिन भी यहां पर रस्म किरया है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आप प्रत्येक कार्य को उचित तथा सुचारु रूप से करने में सक्षम रहेंगे। सिर्फ कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा अवश्य बना लें। आपके इन गुणों की वजह से आज आपको कोई विशेष उपलब्धि भी हासिल होगी।...

    और पढ़ें