पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

शव बरामद:नाले से मिला था युवक का शव, सिर पर चोट मार की गई थी हत्या

अम्बाला सिटी2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • पाेस्टमार्टम रिपाेर्ट में खुलासा, साथियों पर केस

5 दिन पहले बलाना गांव में नाले से मिले युवक के शव की पहचान होने के बाद मामला हत्या का निकला है। मृतक की पहचान बिहार के मधुबनी जिले के गांव नाहरी सिसवाह के रहने वाले राम कुमार सदाये उर्फ गिगल के तौर पर हुई। सोनीपत के खानपुर कलां मेडिकल कॉलेज में हुए पोस्टमार्टम में सामने आया कि युवक की मौत सिर पर लगी चोट से हुई थी।

राम कुमार बलाना स्थित ठाकुर राइस मिल में अपने चाचा के साथ ठेकेदार की लेबर में काम करता था। सदर पुलिस ने राम कुमार के चाचा मिश्री लाल के बयान पर लेबर में साथ काम करने वाले शिव कुमार, धर्मेंद्र सदाये व रामदुलार सदाये पर केस दर्ज किया है।

मिश्री लाल ने बयान में बताया कि गांव के लोगों के साथ वह 3-4 साल से ठेकेदार हीरा लाल यादव के पास मजदूरी के लिए बलाना की ठाकुर राइस मिल में आ रहा है। इस बार वह अक्टूबर 2020 में अपने भतीजे रामकुमार सहाये के साथ आ गया था। उनके गांव के शिव कुमार, धर्मेंद्र सदाये व रामदुलार सदाये शराब पीकर राम कुमार से झगड़ा करते थे। 14 जनवरी को मिल का काम खत्म होने के बाद ठेकेदार हीरा लाल ने उनका हिसाब करके कहा था कि 17 जनवरी को घर चले जाना।

सभी लेबर 17 जनवरी को बिहार के लिए चली थी। वह अपने भतीजे के साथ टैम्पो पर बैठ गया। कैंट जाने के लिए भतीजा दूसरे टैम्पो पर बैठ गया था। इस टैम्पो में शिव कुमार, धर्मेंद्र व राम दुलार सदाये भी थे। जब वे कैंट बस स्टैंड पहुंचे तो काफी देर इंतजार के बाद भी शिव कुमार, धर्मेंद्र व रामदुलार कैंट आ गए थे। जब उनसे रामकुमार के बारे में पूछा ताे इनका कहना था कि उन्हें इस बारे में नहीं पता। जब काफी इंतजार करने के बाद रामकुमार नहीं आया तो वे बस में बैठकर बिहार पहुंच गए। उसने ठेकेदार हीरा लाल को भी राम कुमार के नहीं पहुंचने के बारे में फोन पर बताया।

25 जनवरी को पुलिस काे बलाना के पास नाले से एक लाश मिली। जिसके पास मिले मोबाइल से उनके घर का नंबर मिला था। हीरा लाल ने भी मौके पर पहुंचकर मृतक की पहचान की। इसके बाद वह अपने परिवार व राम कुमार की पत्नी तारा देवी के साथ वापस आया और शव की शिनाख्त की। आराेप है कि शिव कुमार, धर्मेंद्र व रामदुलार ने ही उसके भतीजे को मारकर शव खुर्द-बुर्द करने के लिए नाले में डाल दिया था।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा पारिवारिक गतिविधियों में आपकी व्यस्तता बनी रहेगी। किसी प्रिय व्यक्ति की मदद से आपका कोई रुका हुआ काम भी बन सकता है। बच्चों की शिक्षा व कैरियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी संपन...

    और पढ़ें