• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • The Driver Who Came Down To Check The Truck Was Crushed By Another Truck, Died, Late Night Accident Near The New Vegetable Market

सड़क हादसा:ट्रक चेक करने नीचे उतरे चालक को दूसरे ट्रक ने कुचला, मौत, नई सब्जी मंडी के पास देर रात हुआ हादसा

अम्बाला9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

ऋषिकेश से माल लोड कर पंजाब जा रहे ट्रक चालक की रविवार तड़के अम्बाला सिटी में नई सब्जी मंडी के पास हादसे में मौत हो गई। उत्तरप्रदेश के मोदीनगर के रहने वाला ट्रक चालक 35 वर्षीय सोनू अपनी गाड़ी में आई खराबी की आशंका के चलते चेक करने के लिए नीचे उतरा था। जब वह चेक करने के बाद ट्रक में चढ़ने लगा तभी पीछे से आए ट्रक टाटा 407 ने उसे चपेट में ले लिया।

इस हादसे में ट्रक चालक की मौत हो गई। वहीं, हादसे को अंजाम देने वाला ट्रक टक्कर के बाद आगे जाकर गड्ढों में पलट गया। इस हादसे के मामले में सिटी पुलिस ने हादसे के दौरान मौके पर मौजूद जिला मुजफ्फरनगर के रहने वाले दूसरे ट्रक चालक राजीव कुमार के बयान पर लापरवाही से हादसे में जान लेने की धाराओं में केस दर्ज किया है। राजीव कुमार ने पुलिस को दर्ज कराए बयान में बताया कि वह शनिवार की रात करीब 11 बजे ट्रक में ऋषिकेश से माल लोड कर पंजाब के बनूड के लिए निकला था। दूसरे ट्रक में उसका दोस्त सोनू माल लेकर चल रहा था। दोनों आगे पीछे ही चल रहे थे। रविवार तड़के करीब साढ़े 4 बजे दूसरे ट्रक के चालक एवं उसके दोस्त सोनू ने उसे फोन किया कि उसे अपने ट्रक में कुछ खराबी लग रही है। उसने अपना ट्रक रोक लिया और उसके पीछे सोनू ने भी अपना ट्रक रोक लिया। दोनों ट्रकों के इंडिकेटर चल रहे थे।

चेक करने के बाद जब वह वापस अपने ट्रक पर चढ़ने लगे तभी पीछे से आए तेज रफ्तार ट्रक ने लापरवाही से उसके दोस्त सोनू को टक्कर मार दी। जो उसके घसीटते हुए काफी दूर तक ले गया। यह ट्रक उसके ट्रक के साथ भी टकराया। जिससे उसके ट्रक का टायर फट गया। वह खुद भी इस हादसे में बाल-बाल बचा। वहीं, रविवार दोपहर जांच अधिकारी एएसआई गोपाल ने सोनू के परिजनों के पहुंचने पर शव का पोस्टमार्टम कराया। परिजनों ने बताया कि सोनू के पास तीन लड़कियां व एक लड़का है। बड़ी बेटी 10 साल की है।

खबरें और भी हैं...