पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • The Gali Family Of Gavind United The Institutions And Started Free Transgression Service For Haem Quarantine Cavity Patients.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मदद अभियान:गाेविंद की गली परिवार ने संस्थाओं को एकजुट कर हाेम क्वारेंटाइन काेविड पेशेंट्स के लिए फ्री भाेजना सेवा शुरू की

अम्बाला13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सिटी में संक्रमित मरीजाें को घर पर खाना पहुंचाते संस्था के लाेग। - Dainik Bhaskar
सिटी में संक्रमित मरीजाें को घर पर खाना पहुंचाते संस्था के लाेग।
  • राेजाना 10 से 15 काेराेना पेशेंट्स की आ रही काॅल्स, अब तक 200 लाेगों काे दे चुके खाना

गोविंद की गली परिवार काेराेना काल में मरीजों की मुश्किलों को देखते हुए हाेम क्वारेंटाइन काेराेना मरीजाें काे घर तक निशुल्क भाेजन पहुंचा रहा है। संस्था ने श्री राधा माधव संकीर्तन मंडल, भारत विकास परिषद महर्षि दयानंद शाखा के सहयाेग से दिल्ली की तर्ज पर अब इसे अम्बाला शहर में शुरू किया है।

संस्था की तरफ से 30 अप्रैल को यह सेवा शुरू की गई थी। हर रोज 10 से 15 परिवारों के फाेन भोजन के लिए अा रहे हैं। अभी तक 200 से अधिक लोगों का भोजन भिजवाया जा चुका है। यह भोजन मरीजों की डाइट को देखते हुए बनवाया जाता है। संस्था का प्रयास है कि जब तक मरीजों को इस खाने की आवश्यकता होगी। तब यह सेवा सदस्यों की तरफ से निरंतर चलाई जाएगी। अम्बाला शहर में किसी भी कोने से काेराेना मरीज इन नंबरों पर संपर्क कर सकते हैं।

नाश्ता, लंच और डिनर के लिए इन नंबर पर संपर्क करें

नाश्ते के लिए 1 दिन पहले रात में फोन करना होगा। लंच के लिए सुबह 11 बजे व डिनर के लिए 5.30 बजे तक बताएं। व्यक्ति से कोई दस्तावेज नहीं मांगे जा रहे हैं।

विवेक सबलोक 85290 44567 मुकेश एबट 94161 17235, मनोज बांगा 941620815 राकेश जिंदल 98960 17402 को संपर्क कर सकते हैं।

एक कोशिश ऑर्गेनाइजेशन नेे शुरू की फ्री फूड सर्विस

एक कोशिश सोशल ऑर्गेनाइजेशन ने होम आइसोलेट में रह रहे कोविड मरीजों व अकेले रहने वाले सीनियर सिटीजन के लिए वीरवार से निशुल्क फूड सेवा शुरू की है। सामाजिक संस्था ने क्लाेव-99 के साथ मिलकर इस सेवा काे शुरू किया है। संस्था की फाउंडर निक्की ढिल्लों ने कहा कि काेराेना काल में शहर में कई कोविड मरीजों व अकेले रह रहे सीनियर सिटीजन काे खाने की समस्या आ रही है।

कोई भी कोविड पेशेंट या उनका परिजन 9034344002, 9878603512 पर संपर्क कर सकते हैं। मरीज काे कोविड टेस्ट रिपोर्ट दिखानी हाेगी। जिन सीनियर सिटीजन के खाने की दिक्कत हैं उन्हें किसी भी तरह के दस्तावेज दिखाने की जरूरत है। लंच के लिए 1 बजे से पहले और डिनर के लिए 8 बजे से पहले ऑर्डर देना हाेगा।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- व्यक्तिगत तथा व्यवहारिक गतिविधियों में बेहतरीन व्यवस्था बनी रहेगी। नई-नई जानकारियां हासिल करने में भी उचित समय व्यतीत होगा। अपने मनपसंद कार्यों में कुछ समय व्यतीत करने से मन प्रफुल्लित रहेगा ...

    और पढ़ें