• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • The Marriage Took Place 1 Month Ago, After Sending A Message From The Wife's Phone, The Lover Called Ambala And Beat Her With A Hammer.

पत्नी के प्रेमी पर फूटा गुस्सा:1 माह पहले हुई थी शादी, बीवी के ही फोन से मैसेज करके युवक को अंबाला बुलाकर हथौड़ी से पीटा

अंबाला8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अंबाला कैंट एसडी कॉलेज के सामने टूटी कार की जांच करती हुई पुलिस। - Dainik Bhaskar
अंबाला कैंट एसडी कॉलेज के सामने टूटी कार की जांच करती हुई पुलिस।

हरियाणा के अंबाला शहर में एक शख्स ने अपनी पत्नी के प्रेमी को जमकर पीटा। सोनीपत निवासी शख्स ने अपनी पत्नी के मोबाइल से ही उसके प्रेमी को मैसेज करके अंबाला बुला लिया। कुरुक्षेत्र से प्रेमी अपनी कार लेकर अंबाला कैंट एसडी कॉलेज के पास पहुंचा तो वहां उसकी प्रेमिका ने बल्कि उसका पति मिलने आया। पहुंचते ही पति ने पहले तो हथौड़ी से कार के शीशे तोड़े। फिर प्रेमी को बाहर निकालकर एक के बाद एक उसके सिर पर हथौड़े से कई वार किए। माथे व सिर पर गहरी चोटें लगने के कारण प्रेमी लहुलूहान हो गया और यह देखकर लोगों का जमावड़ा लग गया।

मारपीट में घायल व्यक्ति।
मारपीट में घायल व्यक्ति।

कैंट सिविल अस्पताल में घायल का उपचार

लोगों ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। हाउसिंग बोर्ड चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और घायल व्यक्ति को उपचार के लिए कैंट सिविल अस्पताल में दाखिल करवाया। चौकी इंचार्ज बलकार सिंह का कहना था कि कुरुक्षेत्र निवासी व्यक्ति के परिजनों को बुलाया गया है। दोनों पक्षों को चौकी में बुलाकर मामले की जांच की जा रही है। लिखित शिकायत के बाद ही आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

मारपीट में टूटी हथौड़ी की लकड़ी।
मारपीट में टूटी हथौड़ी की लकड़ी।

पहले ही पत्नी संग अंबाला पहुंच गया था पति

मिली जानकारी के अनुसार, सोनीपत निवासी व्यक्ति की शादी एक माह पहले ही कुरुक्षेत्र की लड़की के साथ हुई थी। शादी के बाद से उसे अपनी पत्नी के चरित्र पर शक हुआ तो उसने नजर रखनी शुरू कर दी थी। पति ने प्रेमी को पकड़ने का प्लान बनाते हुए पत्नी के फोन से उसे मैसेज किए। मिलने की बात बोलते हुए प्रेमी को अंबाला बुला लिया। पति खुद अपनी पत्नी को लेकर दूसरी कार में पहुंच गया। प्रेमी को देखते ही तैश में आए पति ने गाड़ी में हथौड़ी निकाली और मारना शुरू कर दिया। मारपीट के दौरान हथौड़ी भी टूट गई। राहगीर ने बीच बचाव करके मामले को शांत करवाया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।