• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • The Miscreant Who Entered The ATM In Broad Daylight Snatched 5 Thousand Rupees, Absconding With Another Partner On Activa, Fourth Incident In 12 Days

ATM में छीनाझपटी:दिनदहाड़े मुंह पर कपड़ा बांधे बदमाश ने छीने 5 हजार, एक्टिवा पर दूसरे साथी संग फरार, 12 दिन में चौथी वारदात

अंबाला6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अंबाला कैंट कबाड़ी बाजार में लगा भारतीय स्टेट बैंक का एटीएम। - Dainik Bhaskar
अंबाला कैंट कबाड़ी बाजार में लगा भारतीय स्टेट बैंक का एटीएम।

अंबाला कैंट के ATM इन दिनों चोरों के निशाने पर हैं। शुक्रवार को कबाड़ी बाजार में भारतीय स्टेट बैंक के ATM में दो बदमाश युवक को चाकू दिखाकर 5 हजार रुपए छीनकर फरार हो गए। बिना नंबर प्लेट की काली एक्टिवा पर आए बदमाशों ने मुंह पर कपड़ा बांधा हुआ था। एक बदमाश एक्टिवा पर था तो दूसरा ATM में लगी दो मशीनों में से एक पर खड़ा हुआ था। जैसे ही सुंदर नगर निवासी तरूण ने अपना पिन नंबर डालने के बाद 5 हजार रुपए की राशि निकाली तो बदमाश ने झपटा मार दिया। शोर मचाने का भी प्रयास किया, लेकिन बदमाश देखते ही देखते फरार हो गए।

ATM में लगे सीसीटीवी की जांच करता हुआ पुलिस मुलाजिम।
ATM में लगे सीसीटीवी की जांच करता हुआ पुलिस मुलाजिम।

पिछले 12 दिन में ATM से छीना झपटी की चौथी वारदात होने की सूचना मिलते ही अंबाला कैंट व सीआईए 2 की टीमें पहुंच गईं। गुरुपर्व की छुट्‌टी होने के कारण बैंक के कैमरे तो नहीं खंगाला पाए, लेकिन आसपास के कैमरों को खंगाला।

किसी में भी बदमाशों की पहचान नहीं हो पाई। सीआईए 2 प्रभारी विरेंद्र वालिया ने बताया कि बैंक खुलने के बाद ही ATM में लगे कैमरों की फुटेज ली जाएगी। अंबाला कैंट थाने में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

अंबाला कैंट कबाड़ी बाजार में छीनाझपटी की जांच करती हुई सीआईए 2 की टीम
अंबाला कैंट कबाड़ी बाजार में छीनाझपटी की जांच करती हुई सीआईए 2 की टीम

बताया जाता है कि तरुण की रिश्तेदारी में किसी का देहांत हो गया था। संस्कार के लिए ही वह पैसे निकलवाने के लिए कबाड़ी बाजार आया था। शिकायत में तरुण ने बताया कि ATM में पैसे निकालने के बाद ही गिनती करते समय बदमाश ने चाकू दिखा दिया था। इतने में वह कुछ समझ पाता कि दोनों बदमाश एक्टिवा पर फरार हो गए थे।

12 दिन में हुई 3 वारदातें, अभी तक अनसुलझी

  • 8 नवंबर को अंबाला कैंट कालीबाड़ी मंदिर के पास एक्सिस बैंक के ATM से छीनाझपटी। चाकू दिखाकर केबल संचालक से छीने थे 15 हजार रुपए।
  • अंबाला कैंट रेलवे रोड पर एक्सिस बैंक के ही ATM से बदमाश पुलिस मुलाजिम की गले से सोने की चेन छीनकर फरार हो गए थे।
  • अंबाला कैंट के कालीबाड़ी मंदिर के पास ही बैंक ऑफ बडौंदा के ATM में चोरों ने भाई-बहन को निशाना बनाया था। इस वारदात में दोनों की समझदारी के कारण वारदात टल गई। उस समय भी एक्टिवा पर ही दो बदमाश आए थे।
खबरें और भी हैं...