• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • The Miscreant Who Entered The Uniform Shop With Sticks And Sword Created A Ruckus, Four Injured, Police Registered A Case

दिनदहाड़े दुकान में घुसकर हमला:डंडें-तलवार लेकर यूनिफार्म की दुकान में मचाया उत्पात; चार घायल, पुलिस ने दर्ज किया केस

अंबाला22 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
अंबाला में यूनिफार्म स्टोर के काउंटर पर मारपीट से पहले बैठा दुकानदार। - Dainik Bhaskar
अंबाला में यूनिफार्म स्टोर के काउंटर पर मारपीट से पहले बैठा दुकानदार।

अंबाला शहर के जगाधरी रोड पर भारत यूनिफार्म स्टोर पर दिनदहाड़े हथियारों से लैस बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया। पुरानी रंजिश के कारण बदमाशों ने हाथों में डंडें और तलवार लेकर दुकानदार कर हमला कर दिया। इस दौरान दुकान पर कई ग्राहक मौजूद थे, उन्होंने भागकर अपनी जान बचाई।

शुक्रवार शाम हुई वारदात दुकान में लगे सीसीवीटी में कैद हो गई। मारपीट में दुकानदार हिमील, रविंद्र सहित कर्मचारी रमेश चंद और एक अन्य युवक जितेंद्र घायल हो गया। घायलों को उपचार के लिए अंबाला शहर ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया। चौकी नंबर 4 पुलिस ने घायलों के बयान दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अंबाला शहर में हुई मारपीट के दौरान घायल दुकानदार।
अंबाला शहर में हुई मारपीट के दौरान घायल दुकानदार।

शिकायत में हिमील ने बताया कि 5 अक्टूबर को वह अपने पिता के साथ दुकान के काउंटर पर बैठा था। वर्कर रमेश चंद्र भी उस समय मौजूद था। 10-12 लड़के दुकान के भीतर डंडे और तलवार से लेस होकर घुसे। हमलावरों ने उसके पिता की गर्दन पर तलवार से हमला किया तो उन्होंने बाजू आगे कर दी। हमलावरों ने मारपीट शुरू कर दी। इतने में वह बीचबचाव करने लगा तो हमलावरों ने डंडे मारने शुरू कर दिए। कर्मचारी रमेश चंद्र भी इस हमले में चोटिल हो गया।

मारपीट की वारदात सीसीटीवी में कैद।
मारपीट की वारदात सीसीटीवी में कैद।

हिमील का आरोप है कि हमलावर जाते समय उसकी सोने की चेन भी झपटकर ले गए। हमलावरों ने जाते समय मदद करने वाले राहगीर जितेंद्र को भी पीटा। पुलिस ने दुकान मालिक की शिकायत पर 4 लोगों के खिलाफ नामजद मुकदमा दर्ज किया है और सीसीटीवी के आधार पर हमलावरों की तलाश शुरू कर दी।