• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • The Miscreants Ransacked The Fortuner Car Parked Outside The Owner Of Gilaj Hotel, Fired Two Aerial Fires While Leaving

अंबाला में दो हवाई फायर:गिलज होटल के मालिक की बाहर खड़ी फॉर्च्यूनर गाड़ी को बदमाशों ने तोड़ा, जाते समय चलाई गोलियां

अंबाला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अंबाला के गिलज होटल मालिक की गाड़ी का बदमाशों ने तोड़ा शीशा। - Dainik Bhaskar
अंबाला के गिलज होटल मालिक की गाड़ी का बदमाशों ने तोड़ा शीशा।

हरियाणा के अंबाला में हथियारों से लैस बदमाशों ने मंगलवार देररात को जमकर गुंडागर्दी मचाई। मुलाना थाना क्षेत्र के हमीदपुर मोड़ पर बने गिलज होटल पर बदमाशों ने हमला कर दिया। गनीमत यह रही कि होटल मालिक जितेंद्र गिल अपनी पत्नी के साथ होटल में थे। बदमाशों ने डंडे मारकर फॉर्च्यूनर गाड़ी के शीशे तोड़ दिए। इतना ही नहीं जाते समय बदमाशों ने दो हवाई फायर किए। जतिंद्र गिल ने तुरंत मुलाना पुलिस को मामले की शिकायत दी।

होटल मालिक की कार के टूटे शीशे
होटल मालिक की कार के टूटे शीशे

मुलाना थाना प्रभारी सुभाष चंद्र सहित डीएसपी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच की। मामला रंजिश का दिख रहा है। बदमाश होटल मालिक को मारने नहीं, बल्कि डराने की नियत से आए थे। पुलिस कार में से गोली के राउंड भी बरामद करने में जुटी रही। हमला मंगलवार देररात करीब 10 बजे हुआ।

शोर सुनाई देने के बाद बाहर निकाला था होटल मालिक

मुलाना थाना प्रभारी सुभाष का कहना था कि होटल मालिक की शिकायत पर आगामी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। जतिंद्र गिल ने बताया कि वह अपने होटल में पत्नी के संग आया हुआ था। काम के सिलसिले में आया तो कार बाहर ही खड़ी कर दी थी। अभी होटल में आए कुछ ही देर हुई थी कि शोर सुनाई दिया। जब तक वह बाहर जाता, तब तक बदमाश मौके से फरार हो गए थे।