ब्लैकमेल कर किया दुष्कर्म, भाभी ने भी दिया साथ:हत्यारोपी ने युवती को पहले शादी का झांसा देकर, फिर वीडियो वायरल करने का डर दिखा किया दुराचार

अम्बाला सिटी19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
आरोपी व उसकी भाभी के खिलाफ साजिशन दुराचार की धाराओं में केस दर्ज। - Dainik Bhaskar
आरोपी व उसकी भाभी के खिलाफ साजिशन दुराचार की धाराओं में केस दर्ज।

मर्डर केस में आरोपी साहिल ने प्राइवेट अस्पताल में नाैकरी करने वाली अपने पड़ोस की युवती काे पहले शादी का झांसा देकर और फिर उसकी बनाई वीडियो को वायरल करने का डर दिखाकर कई बार दुराचार किया। पीड़िता के मुताबिक इस साजिश में आरोपी के साथ उसकी भाभी भी शामिल है। पुलिस ने पीड़ित युवती के बयान पर महिला थाना में आरोपी साहिल व उसकी भाभी पर षड्यंत्र के तहत दुराचार की धाराओं में केस दर्ज किया है। पीड़िता ने शिकायत दी कि वह प्राइवेट अस्पताल में नाैकरी करती है।

उनके पड़ोस में ही काम करने वाले साहिल को वह 4 साल से जानती है। साहिल व उसका परिवार साल 2018 में उनके पड़ोस में आया था। उसके घर में साहिल के माता-पिता का आना-जाना था। जबकि साहिल खुद मर्डर केस में जेल में बंद था। जो 2019 में जेल से बाहर आ गया। एक दिन वह साहिल के घर किसी काम से गई थी। तब साहिल के घर पर कोई नहीं था। साहिल ने उसे बातचीत के बहाने रोक कर कहा कि वह उससे शादी करना चाहता है और इस बारे में उसे उसके माता-पिता से बात करनी पड़ेगी।

10 मार्च के इस दिन साहिल ने उससे जबरदस्ती संबंध बनाए और कहा कि वह उससे शादी कर लेगा। इसके बाद साहिल ने धमकी देकर कहा कि उसने उसकी वीडियो बना ली है और वीडियो वायरल करने का डर दिखाकर कई बार जबरन संबंध बनाए। आराेपी ने एक बार उसकी गाड़ी में व एक बार अस्पताल में भी उससे जबरदस्ती की। साहिल की भाभी उसका साथ दे रही है और दोनों मिलकर उसे लगातार परेशान कर रहे हैं।

इधर, शादी का झांसा देकर उकसाया, महिला का तलाक हुआ ताे दुराचार कर शादी से किया मना

सिटी की महिला का पति से तलाक का केस चल रहा था। इसी बीच महिला से फ्रेंडशिप रखने वाले करनाल के युवक ने उसे शादी का झांसा दिया और तलाक करा दिया। बाद में कई बार दुराचार किया और शादी से भी मना कर दिया। महिला थाना में पीड़ित महिला की शिकायत पर आरोपी वैभव पर दुराचार का केस दर्ज किया।

पीड़िता ने पुलिस को शिकायत दी कि करनाल में उसका मायका है। करनाल के ही रहने वाले वैभव से उसकी डेढ़ साल से फ्रेंडशिप थी। उसके पति से उसका तलाक का केस चल रहा था। इस दौरान वैभव उसकी जिंदगी में आया और उसने उसे कहा कि वह तलाक ले ले और इसके बाद वह उससे शादी कर लेगा। उसके पति से तलाक के बाद वे दोनों रिलेशन में आ गए। जो उसे अम्बाला में मिलने आया और उसने धूलकोट में अपनी गाड़ी में उसके साथ संबंध बनाए। इसके बाद भी वह लगातार शादी का झांसा देकर उससे संबंध बनाता रहा।

वैभव की आधी से ज्यादा फैमिली को भी उनके बारे में पता था। बाद में उसकी फैमिली भी पीछे हट गई और बोले कि उन्होंने वैभव के लिए कहीं और रिश्ता देख लिया है। जब उसने वैभव की शिकायत करनाल पुलिस को दी तो वहां आराेपी ने शिकायत वापस लेने का दबाव बनाया। उसके पूर्व पति से उसके तलाक के दस्तावेज भी लिए। जब उसने अम्बाला में शिकायत दी तो आरोपी उसे बदनाम करने का डर दिखाकर शिकायत वापस लेकर धमकाने लगा, जिससे वह मानसिक तौर पर परेशान है।

खबरें और भी हैं...