• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • The Paralyzed Old Man Was Walking Outside The House, At A Distance, The Uncontrollable Bull Had Given Many Slams And Was Injured.

सांड के पटकने से मौत:लकवाग्रस्त बुजुर्ग घर के बाहर कर रहा था सैर, कई बार पटकने से पीजीआई ले जाते समय तोड़ा दम

अंबाला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
मृतक सूरजभान की फोटो - Dainik Bhaskar
मृतक सूरजभान की फोटो

अंबाला कैंट स्थित कलरहेड़ी में बेकाबू सांड़ ने लकवाग्रस्त बुजुर्ग पर हमला कर कई बार पटका। शोर सुनने के बाद पहुंचे लोगों ने डंडों के साथ सांड़ को मौके से खदेड़ा। कैंट सिविल अस्पताल से चंडीगढ़ पीजीआई ले जाते समय में रास्ते में बुजुर्ग सूरजभान (65) ने दम तोड़ दिया। पुलिस ने बुजुर्ग का पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

पंजोखरा थाना के जांच अधिकारी रमेश ने बताया कि बुजुर्ग कारपेंटर का काम करता था। कुछ समय पहले ही लकवा यानी अधरंग हो गया था। तबीयत में काफी सुधार होने के कारण वह घर के बाहर ही थोड़ी सैर कर लिया करते थे। रोजाना की तरह वीरवार देर शाम को वह सैर कर रहे थे कि अचानक बेकाबू सांड ने हमला कर दिया।

स्थानीय लोग भी जब तक बचा पाते, तब तक बुजुर्ग के कूल्हे में चोटें आ चुकी थी। डॉक्टरों के प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें रेफर कर दिया गया था। परिजनों के मुताबिक चंडीगढ़ के बीच रास्ते में ही मौत होने के बाद वापस कैंट सिविल अस्पताल ले आए। कलरहेड़ी निवासियों में आवारा पशुओं को लेकर रोष था।

उनका कहना था कि यह पशु सड़कों को घूमते हुए किसी को चोट पहुंचा देते हैं बावजूद इन्हें रोकने वाला कोई नहीं है। नगर परिषद की ओर से भी इन पर लगाम कसने के लिए कोई बंदोबस्त नहीं किए गए है। प्रशासन को इसका जल्द समाधान करना चाहिए।

खबरें और भी हैं...