• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • The Person Was Going Home From Shivalik Green Company During The Night, Miscreants Who Failed In Snatching Attacked With Sword

अंबाला में सिक्योरिटी सुपरवाइजर पर हमला:शिवालिक ग्रीन कंपनी से रात के समय घर जा रहा था, छीनाझपटी में असफल हुए बदमाशों ने मारा पीटा

अंबाला4 महीने पहले
  • कॉपी लिंक

हरियाणा के अंबाला शहर में शिवालिक ग्रीन कंपनी के सिक्योरिटी सुपरवाइजर पर तलवारनुमा हथियार के बल पर छीनाझपटी का प्रयास हुआ। गुरुवार देररात काम से वापस घर लौटते समय दो बदमाशों ने बाइक अड़ाकर रास्ता रोक लिया। बोले कि पैसे दो या फिर सामान दो, कुछ भी दो, लेकिन जल्दी दो।

खुड्‌डाकलां निवासी 40 वर्षीय मुकेश शर्मा ने विरोध किया तो बदमाश पीठ पर लगा बैग नहीं उतार सके। इतने में बदमाशों ने मुकेश पर तलवारनुमा तेजधार हथियार से हमला कर दिया और फरार हो गए। मुकेश ने परिजनों को मौके पर बुलाया और उपचार के लिए कैंट सिविल अस्पताल लेकिर पहुंचे। महेश नगर थाना पुलिस का कहना था कि लिखित में शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

बदमाशों द्वारा किए गए हमले में घायल मुकेश कैंट सिविल अस्पताल में उपचाराधीन।
बदमाशों द्वारा किए गए हमले में घायल मुकेश कैंट सिविल अस्पताल में उपचाराधीन।

सुनसान एरिया का फायदा उठाकर छीनाझपटी करने लगे थे बदमाश
खुड्‌डाकलां निवासी मुकेश ने बताया कि उसकी मोहड़ी के पास शिवालिक ग्रीन कंपनी है। सिक्योरिटी सुपरवाइजर होने के चलते रात के समय नियमित तौर पर घर आता था। गुरुवार देररात को सुनसान एरिया में मुंह ढककर आए बदमाशों ने हमला किया। अंधेरा होने के कारण वह बाइक का नंबर नहीं नोट कर सका। हमलावर जान से मारने की भी धमकी दे रहे थे। हालांकि कोई सामान लेकर नहीं गए, लेकिन हमला कर दिया। डॉक्टर के मुताबिक, मुकेश की बाजू पर घाव गहरा होने के कारण टांके लगे हैं।

अंबाला कैंट सिविल अस्पताल में घायल से पुलिस पूछताछ करती हुई।
अंबाला कैंट सिविल अस्पताल में घायल से पुलिस पूछताछ करती हुई।

एटीएम तोड़ने का प्रयास सहित पंप कर्मचारी से हुई थी मारपीट
महेश नगर थाना क्षेत्र में गत दिवस ही इंडियन बैंक का एटीएम तोड़ने का प्रयास भी हुआ था। कटर से काटने पर हूटर बजते ही बदमाश भागने में कामयाब हो गए थे। मैनेजर उमेद की शिकायत पर मामला दर्ज हुआ था। उससे पहले दो पैट्रोप पंप संचालक पर हमला होने का मामला सामने आया था।

खबरें और भी हैं...