पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

जिम्मेदार लापरवाह:ट्रंच सीवरेज डालने के लिए खोदा गड्ढा विभाग ने बंद किया, ठेकेदार को नोटिस

अम्बालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
कबाड़ी बाजार में शुक्रवार सुबह भरा गया ट्रंच सीवरेज के लिए खाेदा गड्ढा। - Dainik Bhaskar
कबाड़ी बाजार में शुक्रवार सुबह भरा गया ट्रंच सीवरेज के लिए खाेदा गड्ढा।
  • अधिकारी बोले- ठेकेदार की लेबर काम छोड़ भाग गई, पहले बरसातों का दिया था तर्क

कबाड़ी बाजार में ट्रंच सीवरेज डालने के लिए खोदे गए 10 फुट गहरे गड्ढे को शुक्रवार सुबह जनस्वास्थ्य विभाग ने मिट्टी व मलवा फेंककर भर दिया। गड्ढा भरकर इसे लेवल कर दिया गया है। अब वाहन चालकों के लिए रोड का यह हिस्सा खोल दिया गया है।

दूसरी ओर जनस्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों ने कहा कि ठेकेदार की लेबर यहां काम छोड़कर भाग गई है, जिस कारण यह काम बंद किया गया है। विभाग की ओर से ठेकेदार को नोटिस जारी कर जवाब-तलब किया गया है। बता दें कि इससे पहले विभागीय अधिकारी बरसातों की वजह से यहां काम बंद करने की बात कह रहे थे।

कबाड़ी बाजार में करीब एक माह से ट्रंच सीवरेज डालने का काम किया जा रहा था, जिस कारण रोड के एक हिस्से को बंद किया गया था। यहां 10 फुट गहरा गड्ढा खोदा गया था, मगर एकाएक इस काम को बंद कर लेबर सारा सामान लेकर वीरवार काे चली गई थी। दुकानदारों में इसको लेकर रोष था, क्योंकि बड़ा गड्ढा होने से एक माह से इस बाजार में व्यापार प्रभावित हो रहा था।

ठेकेदार की लेबर द्वारा यहां काम बंद करने पर अब शुक्रवार सुबह जनस्वास्थ्य विभाग ने गड्ढे को भरवाया। एक्सईएन अनिल चौहान ने बताया कि पहले सही जानकारी नहीं मिली थी, मगर अब पता चला है कि ठेकेदार की लेबर ही काम छोड़ सामान लेकर चली गई है। ठेकेदार को इस संबंध में नोटिस जारी किया है। विभाग की ओर से पहले भी ठेकेदार को पेनल्टी लगाई जा चुकी है।

खबरें और भी हैं...