पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • The Shooters Of The Bambiha Group, Due To The Omission Of The Car Number, Had Raided Two Gangs Of The Associate Bhupi Rana Gang.

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कालका चाैक पर गैंगवार का मामला:कार नंबर की चूक से बंबिहा ग्रुप के शूटरों ने सहयोगी भूप्पी राणा गैंग के 2 गुर्गों पर बरसाई थी गाेलियां

अम्बालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सीआईए स्टाफ की गिरफ्त में आरोपी राकेश कुमार। - Dainik Bhaskar
सीआईए स्टाफ की गिरफ्त में आरोपी राकेश कुमार।
  • पंचकूला के गैंगस्टर राकेश की गिरफ्तारी के बाद हुआ खुलासा

कार नंबर की चूक के कारण ही बंबिहा ग्रुप के गैंगस्टर ने अपने ही सहयोगी भूप्पी राणा गैंग के 2 गुर्गों की कार पर 5 दिन पहले सिटी के कालका चौक पर गोलियां बरसाकर मौत के घाट उतार दिया था। जबकि जिन्हें मारना था वह उस दिन वर्ना कार की बजाए स्विफ्ट कार में आए थे।

यह खुलासा इंदिरा काॅलोनी पंचकूला के गैंगस्टर राकेश कुमार (32) की गिरफ्तारी के बाद हुआ है। उसे कोर्ट से 4 दिन के रिमांड पर लिया गया है। बता दें कि एसएसपी हामिद अख्तर ने डीएसपी हेडक्वार्टर सुलतान सिंह के नेतृत्व में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए सीआईए-1, सीआईए-2, सीआईए-नारायणगढ़, प्रबंधक थाना अम्बाला सिटी की संयुक्त विशेष टीम गठित की थी।

बंबिहा व भूप्पी राणा ग्रुप इस समय एक साथ काम कर रहे हैं। बंबिहा ग्रुप के निशाने पर पंचकूला के मनीष व मन्नी थे, क्योंकि पंचकूला के सकेतड़ी में बंबिहा ग्रुप के बाउंसर को गोलियां बरसाकर मौत के घाट उतारने में ये दोनों भी आरोपी हैं। इसलिए बंबिहा ग्रुप के गैंगस्टर्स ने दोनों की फील्डिंग लगाई हुई थी।

राकेश ने पूछताछ में बताया कि उन्हें यकीन था कि मनीष और मन्नी अम्बाला कोर्ट में 25 मार्च को पेशी भुगतने के बाद लाैटेंगे। उनके पास मनीष की चंडीगढ़ की वर्ना कार का नंबर 2620 था। उन्होंने दोनों को मारने की पहले से तैयारी की हुई थी।

ऐसे हुई गलतफहमी

घटना के दिन मनीष और मन्नी निशाने पर थे। उस दिन मन्नी पेशी पर नहीं आया, जबकि मनीष अपनी वर्ना कार की बजाए स्विफ्ट कार में आया था। वह कोर्ट में हाजिरी लगाने के बाद स्विफ्ट कार से निकल गया था, लेकिन उस दिन मनीमाजरा का अश्वनी, मौली जागरां का गौरव, प्रदीप उर्फ पंजा तथा राहुल वर्ना कार नंबर सीएच 01-एसी-1620 से पेशी पर आए थे।

कोर्ट न लगने के कारण वह वकील से मुलाकात कर लाैट रहे थे। बंबिहा ग्रुप के गैंगस्टर ने वर्ना कार नंबर 2620 को निशाना बनाना था। वर्ना कार नंबर 2620 की जगह गैंगस्टर ने 1620 नंबर की कार पर अंधाधुंध गोलियां चला दी थी, जिस कारण प्रदीप उर्फ पंजा तथा राहुल की मौके पर मौत हो गई थी।

भूप्पी को प्राेडक्शन वारंट पर लाया जाएगा : कर्मचंद

सीआईए-वन के एसआई कर्मचंद ने कहा कि संयुक्त टीम आरोपियों कि गिरफ्तारी कर रही थी। राकेश के बाद दूसरे आरोपी को भी शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। उन्होंने कहा कि इस मामले में भूप्पी राणा को कुरुक्षेत्र जेल से प्राेडक्शन वारंट पर 1 अप्रैल को लाया जाएगा। उससे इस पूरे मामले में पूछताछ की जाएगी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- वर्तमान परिस्थितियों को समझते हुए भविष्य संबंधी योजनाओं पर कुछ विचार विमर्श करेंगे। तथा परिवार में चल रही अव्यवस्था को भी दूर करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण नियम बनाएंगे और आप काफी हद तक इन कार्य...

    और पढ़ें