• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • The Woman Had Come To The Hyundai Agency To Pick Up Her Brother, Two Miscreants Riding A Bike On A Moving Activa Swung

महिला से चेन स्नैचिंग:हुंडई एजेंसी में भाई को लेने के लिए आई थी, चलती एक्टिवा पर बाइक सवार दो बदमाशों ने मारा झपटा

अंबाला7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
रॉयल पैलेस के पास हुई स्नैचिंग की जानकारी देती हुई पायल। - Dainik Bhaskar
रॉयल पैलेस के पास हुई स्नैचिंग की जानकारी देती हुई पायल।

अंबाला शहर बलदेव नगर थाने से महज 200 कदम की दूरी पर बाइक सवार दो बदमाशों ने स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने एक्टिवा पर जा रही अशोक विहार निवासी पायल पर झपटा मारा। इतने में पायल कुछ समझ पाती, बदमाश गले से चेन सहित लोकेट छीनकर फरार हो गए। अचानक झटका लगने पर वह गिरने से बाल-बाल बच गई। शोर मचाकर बदमाशों को पकड़ने का भी प्रयास किया, लेकिन उनकी रफ्तार तेज होने के कारण वह भागने में कामयाब हो गए। बलदेव नगर पुलिस मामला दर्ज करने के बाद जांच में जुट गई।

थाना प्रभारी बलबीर सिंह ने पुलिस बल के साथ इलाके में पूछताछ करने के बाद सीसीटीवी भी खंगाले। लेकिन कोई ठोस सुराग नहीं लगा। पायल ने बताया कि वह हुंडई की एजेंसी में अपने भाई को लेने के लिए आई थी। जैसे ही वह एजेंसी के पास पहुंची तो पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने हमला कर दिया। सबकुछ इतना जल्दी हो गया कि वह समझ ही नहीं पाई। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।

अंबाला शहर में पिछले एक सप्ताह में छीना झपटी की यह तीसरी वारदात है। गत दिवस जहां बाइक सवार बदमाशों ने ड्राइवर से पता पूछने के बहाने छीना झपटी की, वहीं जग्गी कॉलोनी के निकट ही तीन बदमाशों ने देर रात को रास्ता रोककर हजारों रुपए छीन लिए। लाख प्रयासों के बावजूद भी पुलिस इन बदमाशों को पकड़ने में नाकामयाब है।