पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

ठगी का मामला:कार में आई महिला दो हजार का नकली नोट दे कपड़ा व 1600 बकाया ले गई

अम्बाला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बलदेव नगर के जौली क्रिएशन के मालिक के साथ दूसरी बार हुई ऐसी वारदात

बलदेव नगर में कार से आई एक महिला ने जौली क्रिएशन के मालिक को 2 हजार का नकली नोट देकर ठग लिया। महिला 400 रुपए के कपड़े के साथ 1600 रुपए भी ले गई। दुकानदार प्रदीप जौली ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सीसीटीवी फुटेज खंगाली।

प्रदीप ने बताया कि वह कपड़े का काम करते हैं। एक कार दुकान से थोड़े आगे जाकर रुकी, जोकि बिना नंबर की थी। उसमें से एक महिला उनकी दुकान में आई और उसने 4 मीटर का कपड़ा पैक कराया।

महिला ने उनकी पत्नी को दो हजार का नोट दिया। उनकी पत्नी नोट को चेक करने लगी तो महिला ने कहा कि उस पर विश्वास नहीं क्या। उनकी पत्नी ने नोट नहीं देखा और गल्ले में डाल लिया। थोड़ी देर बाद जब उन्होंने नोट चेक किया तो वह नकली निकला। प्रदीप ने बताया कि कुछ माह पहले भी एक महिला उनकी दुकान पर दो हजार का नकली नोट चलाकर जा चुकी है। वह इस बारे अलर्ट भी थे, लेकिन महिला ने उनकी पत्नी को एकदम भ्रम में डाल दिया।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आसपास का वातावरण सुखद बना रहेगा। प्रियजनों के साथ मिल-बैठकर अपने अनुभव साझा करेंगे। कोई भी कार्य करने से पहले उसकी रूपरेखा बनाने से बेहतर परिणाम हासिल होंगे। नेगेटिव- परंतु इस बात का भी ध...

    और पढ़ें