पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें
  • Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • The Woman Living In The Live in Sent The Video To The Mother, Brother And Sister Saying 'I Will Commit Suicide Today'; The Woman Was Found Missing When The Police Arrived

लिव-इन में रह रही महिला ने परिजनों को वीडियो भेजा:कहा- ‘आज सुसाइड करूंगी’; पुलिस पहुंची तो महिला लापता मिली

अम्बाला17 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • महेश नगर पुलिस ने किडनैपिंग का केस दर्ज कर महिला की तलाश शुरू की
  • दिल्ली से कैंट आए परिजनों ने ताला तोड़ कमरे को देखा तो महिला के साथ-साथ उसकी स्कूटी भी नहीं मिली

कैंट के विशिष्ट नगर में लिव इन रिलेशनशिप में रह रही महिला रितिका ने दिल्ली में रहने वाले अपने घरवालों के अलग-अलग मोबाइल में वाट्सअप पर सुसाइड नोट सेंड कर दिया। सुसाइड नोट के अलावा वीडियो व ऑडियो रिकार्डिंग भी भेजी। इसमें महिला दीपक नामक युवक पर आरोप लगा रही है कि वह उसे परेशान कर रहा है, मारपीट करता है। करंट लगाकर लटका देने की बात कह रहा है। जब परिजनों ने रितिका की वाट्सअप पर आई अलग-अलग पोस्ट व सुसाइड नोट देखा तो दिल्ली से रात को ही अम्बाला कैंट पहुंच गए।

परिजन महेश नगर पुलिस के साथ विशिष्ट नगर में साईं की लैबरेटरी के ऊपर बने कमरे में पहुंची। जिसके बाहर ताला लगा हुआ था। जब ताला तोड़कर अंदर पहुंचे तो कमरा खाली मिला। इसके बाद महेश नगर पुलिस ने जांच के दौरान महिला के बारे में पूछताछ की गई तो आसपास के लोगों ने बताया कि उन्होंने कभी भी दोनों को लड़ाई-झगड़ा करते नहीं देखा। दोनों रोजाना एक दूसरे के साथ आराम से आते-जाते थे।

इसके बाद पुलिस ने तफ्तीश शुरू की सामने आया कि रितिका की शादी 14 साल पहले सुमित के साथ हुई थी। रीतिका के पास दो बच्चे हैं और रितिका व सुमित के बीच अनबन के बाद दोनों बच्चे सुमित के पास रह रहे हैं। रितिका के परिजन पहले कैंट के 12 क्रॉस रोड पर ही रहते थे। इसके बाद वह दिल्ली चले गए। सुमित कपड़े की शॉप पर काम करता था। सुमित अब दूसरे काम भी करने लग गया है। लेकिन सुमित व रितिका के बीच में अनबन हुई तो रितिका सहारनपुर के रहने वाले दीपक नामक युवक के साथ विशिष्ट नगर में एक किराये के कमरे में लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगी। लिव इन रिलेशनशिप के दौरान रितिका व दीपक के बीच में मनमुटाव पैदा हो गया।

अभी तक की जांच में यह सामने आया कि दीपक इसी मनमुटाव के चलते अम्बाला छोड़कर राजस्थान चला गया था। जब किसी तरह दीपक से बातचीत हुई तो उसने राजस्थान से आने से मना कर दिया था। इसीलिए रीतिका परेशान रह रही थी। इसी बीच रितिका ने वीडियो, ऑडियो रिकॉर्डिंग परिजनों को भेजकर दीपक पर मारपीट समेत अन्य आरोप लगाए हैं। लेकिन इस प्रकरण के बाद से दीपक व रितिका के मोबाइल नंबर स्विच ऑफ आ रहे हैं। इसके अलावा रितिका की स्कूटी भी उसके किराये के कमरे के बाहर नहीं है।

सुसाइड नोट में ये लिखा
मैं रितिका पत्नी दीपक पुंडीर आज मैं खुदकुशी करने जा रही हूं। मैं अपनी लाइफ से बहुत परेशान हूं। मेरे बच्चे मुझसे अलग हो गए। मेरा पति दीपक मुझे छोड़ कर चला गया। इसलिए मैं अपनी जान देने जा रही हूं। मेरा दीपक मुझे हर बात पर तंग करता है और मुझे मारता-पीटता है। मेरी मौत का जिम्मेदार दीपक व मेरे पहले वाले सास-ससुर होंगे।

रीतिका की मां अमिता की शिकायत पर किडनैपिंग का केस दर्ज कर लिया है। परिजनों के साथ-साथ सुसराल पक्ष के लोगों से बयान दर्ज कर लिए हैं। दीपक की गिरफ्तारी व महिला की बरामदगी होने के बाद सच्चाई सामने आएगी।-सुरेश दलाल, थाना प्रभारी

खबरें और भी हैं...