• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • The Woman's Mobile Was Snatched On The Bullet, CIA 1 Today Will Reveal The Bike And Other Partner Used In The Crime

पुलिस रिमांड में खुलासा:पहली ही छीनाझपटी की वारदात में पकड़ा गया था नरेश, पुलिस ने कोर्ट में पेश कर जेल भेजा, दूसरे की तलाश जारी

अंबाला2 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अंबाला शहर कालका चौक के पास सीसीटीवी में कैद हुए थे बुलेट सवार बदमाश - Dainik Bhaskar
अंबाला शहर कालका चौक के पास सीसीटीवी में कैद हुए थे बुलेट सवार बदमाश

अंबाला शहर स्थित कालका चौक पर महिला का मोबाइल फोन छीनने वाले मामले में पकड़े गए आरोपी नरेश को पुलिस ने जेल भेज दिया है। रिमांड के दौरान नरेश ने पूछताछ में बताया था कि बुलेट उसी की थी और पहली बार छीनाझपटी की वारदात को अंजाम दिया था। नशे की लत को पूरा करने के लिए अनजाने में वारदात को अंजाम दिया था। सीआईए 1 की टीम ने अब दूसरे आरोपी की धड़पकड़ के लिए छापेमारी तेज कर दी है। इंचार्ज इंस्पेक्टर संदीप ने बताया कि जल्द ही दूसरे आरोपी को भी काबू कर लिया जाएगा।

सीआईए-1 की टीम ने पकड़ा था एक आरोपी नरेश।
सीआईए-1 की टीम ने पकड़ा था एक आरोपी नरेश।

बता दें कि 19 नवंबर की आरोपी ने कालका चौक के निकट अपनी बुलेट मोटरसाइकिल पर साथी संग महिला का मोबाइल फोन छीन लिया था। बदमाशों ने नैयर अस्पताल की ओर जा रही नई आबादी निवासी गुरमीत कौर से बदमाशों ने मोबाइल झपटा था। देखते ही देखते फरार हुए बदमाश सीसीटीवी में कैद हो गए थे। बलदेव नगर थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने मनमोहन नगर निवासी नरेश को काबू कर लिया था।

कोर्ट में पेश करने के बाद एक दिन का रिमांड लिया गया था। बता दें कि 19 नवंबर को कालका चौक के पास पैदल इससे पहले भी अंबाला शहर बलदेव नगर थाने के बाहर से दो कदम में दूरी पर एक युवती के गले से सोने की चेन छीन ली थी। इतना ही नहीं 10 नवंबर को अंबाला शहर बलदेव नगर थाना क्षेत्र में तीन बाइक सवार बदमाशों ने हथियारों के बल पर हीरो ऑटो मोबाइल के निकट 94 हजार रुपए की नकदी छीन ले गए थे।

खबरें और भी हैं...