पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

अपराध:युवक व युवती ने नशे की हालत में चुराई एक्टिवा, फिर चोरी करने पहुंचे तो पकड़े गए

अम्बाला3 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सिटी के शेखों पेट्रोल पंप से चुराई एक्टिवा से चोरी करने के इरादे से आए तो दोनों पकड़े गए।

अग्रसेन चौक के पास शेखों पेट्रोल पंप से शनिवार तड़के 4 बजे युवक व युवती ने एक्टिवा चुरा ली। जिस युवक-युवती ने ये वारदात की वे आरकेस्ट्रा में साथ-साथ काम करते रहे हैं। दाेनाें काे पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस पूछताछ में पता चला है कि एक्टिवा चुराने के बाद नशे की हालत में दाेनाें फिर से चोरी को अंजाम देने जा रहे थे।

पटियाला के गुरु नानक नगर के गगनदीप सिंह व अमरदास काॅलोनी की ममता उर्फ रिया शनिवार तड़के करीब 4 बजे बाइक पर आए। उन्होंने शेखाें पेट्रोल पंप पर खड़ी एक्टिवा एक्टिवा चुरा ली। एक्टिवा पंप पर काम करने वाले हरि कृष्ण नगर निवासी शिव राम की थी। एक्टिवा को रिया चलाकर ले गई थी। सेक्टर-7 चौकी पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी थी। चाेरी की ये घटना सीसीटीवी में कैद हाे गई।

मानव चौक के पास पकड़े गए आरोपी
सेक्टर-9 के थाना इंचार्ज हमीर सिंह ने बताया कि दोनों मानव चौक के पास बीएसएनल ऑफिस के पास नशे की हालत में थे। उनके पास शेखों पेट्रोल पंप से चुराई गई एक्टिवा थी। जब दोनों से प्रारंभिक पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वह फिर से चोरी करने के इरादे से आए थे। दोनों को रविवार को ड्यूटी मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश कर रिमांड मांगा जाएगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज कड़ी मेहनत और परीक्षा का समय है। परंतु आप अपने लक्ष्य को प्राप्त करने में सफल रहेंगे। बुजुर्गों का स्नेह व आशीर्वाद आपके जीवन की सबसे बड़ी पूंजी रहेगी। परिवार की सुख-सुविधाओं के प्रति भी आपक...

और पढ़ें