अंबाला में डिवाइडर से टकराई बोलेरो:दो बाइकों को रौंदने के बाद मकान के थड़े पर चढ़ी, 1 किलोमीटर दूर गाड़ी छोड़कर फरार हुए युवक

अंबालाएक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
अंबाला कैंट थाने के निकट हुए हादसे में टूटी मकान की थड़ी व बाइक - Dainik Bhaskar
अंबाला कैंट थाने के निकट हुए हादसे में टूटी मकान की थड़ी व बाइक

हरियाणा के अंबाला में एक तेज रफ्तार बोलेरो गाड़ी डिवाइडर से टकराने के बाद दो बाइकों को रौंदते हुए एक घर के थड़े पर चढ़ गई। इसकी आवाज सुनने के बाद लोग घरों से बाहर निकले तो युवक बोलेरो लेकर फरार हो गए। लोगों ने अपने स्तर पर पीछा भी किया, लेकिन पकड़ में नहीं आए। इसकी सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। पीसीआर ने अपने स्तर पर तलाशा तो बोलेरो 1 किलोमीटर दूर बैडमिंटन हॉल के पास खड़ी मिली। पुलिस ने गाड़ी कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू।

अंबाला कैंट में बोलेरो ने बाइक को मारी टक्कर
अंबाला कैंट में बोलेरो ने बाइक को मारी टक्कर

डिवाइडर से टकराने के बाद हुआ हादसा

हादसे की जानकारी देते हुए पंडित दीपलाल ने बताया कि घर के बाहर ही दो बाइक खड़ी थी। रात के समय अचानक एक तेज रफ्तार बोलेरो आई और सीधा डिवाइडर से टकराकर अनियंत्रित हो गई। इसके बाद दोनों बाइकों को रौंदने के बाद मकान के थड़े के ऊपर ही बोलरो चढ़ गई। बाइकें काफी क्षतिग्रस्त हो गई और थड़े का भी काफी नुकसान हुआ। लोगों ने बताया कि युवक नशे में धुत थे।

जल्द हो युवकों की गिरफ्तारी

हादसे के बाद बाइक चालकों सहित थड़े की मालिक ने रोष जताया। उनका कहना है कि युवकों को जल्द गिरफ्तार किया जाना चाहिए। जिस रफ्तार से वह गाड़ी को तेज चलाते हुए आ रहे थे, उससे लगता है कि वह किसी वारदात को अंजाम देकर न आ रहे हों। युवकों को पकड़कर गहनता से पूछताछ करनी चाहिए। उन्होंने हादसे में हुए नुकसान का मुआवजा दिलवाने की भी मांग रखी।

खबरें और भी हैं...