• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • Theft At The House Of A Couple Who Went To England Incident Of Village Barara In Ambala; Thieves Took The Bed Sheet

इंग्लैंड घूमने गए दंपति के घर चोरी:अंबाला के गांव बराड़ा की घटना; बेड की चादर तक ले गए चोर

अंबाला6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
चोरी के बाद घर में बिखरा पड़ा सामान। - Dainik Bhaskar
चोरी के बाद घर में बिखरा पड़ा सामान।

हरियाणा के अंबाला जिले के गांव बराड़ा में इंग्लैंड बेटे के पास घूमने गए दंपति के घर चोर हाथ साफ कर गए। दंपति के इंग्लैंड से वापस लौटने पर घर में चोरी होने का पता चला। चोर घर से 3 तोले सोना, 3 एलईडी, इन्वर्टर-बैटरी, मोटर, ATM कार्ड, लाइसेंस ही नहीं, बेड की चादर तक चोरी करके ले गए। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

14 साल बाद बेटे से मिलने गया था दंपति

हनुमान कॉलोनी गांव बराड़ा निवासी रुलदा सिंह ने बताया कि उसका बड़ा बेटा हतिंद्र इटली में रहता है, जबकि छोटा बेटा सुखविंदर इंग्लैंड में रह रहा है। सुखविंदर सिंह के बेटा हुआ था। उसके चलते वह अपनी पत्नी के साथ 19 मई को बेटे सुखविंद्र सिंह के पास 14 साल बाद इंग्लैंड घूमने गए थे। यहां से वापस लौटे तो देखा घर के ताले टूटे हुए हैं। देखा कि घर से 40-40 हजार रुपए की 3 एलईडी, 3 तोले सोने के जेवरात, इन्वर्टर-बैटरी, टुल्लू-पंप की मोटर, 2 ATM कार्ड, ड्राइविंग लाइसेंस समेत अन्य सामान चोरी करके ले गए।

बराड़ा में आए दिन हो रही चोरी

पिछले दिनों बराड़ा में ही ASI के घर चोरों ने बड़ी वारदात को अंजाम दिया था। 2 दिन पहले बराड़ा में ही एक घर से चोर गेहूं और नकदी चोरी कर फरार हो गए। इसके अलावा भी आधा दर्जन से अधिक चोरी की वारदात हो चुकी हैं। पुलिस FIR करने तक सीमित दिखाई दे रही है।