अंबाला बस स्टैंड पर लावारिस बैग की सूचना:यात्रियों में मचा हड़कंप, बम निरोधक दस्ते ने परिसर का चप्पा-चप्पा खंगाला

अंबाला3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
बैग को सुरक्षित साइड में लेकर जाता बम निरोधक दस्ते की टीम का सदस्य। - Dainik Bhaskar
बैग को सुरक्षित साइड में लेकर जाता बम निरोधक दस्ते की टीम का सदस्य।

पुलिस कंट्रोल रूम में अंबाला सिटी बस स्टैंड पर लावारिस बैग मिलने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। थाना प्रभारी पुलिस बल के साथ बस स्टैंड पहुंचे। अफरा-तफरी में बस स्टैंड खाली कराया गया। चप्पा-चप्पा खंगाला गया। वहीं पुलिस की यह कार्रवाई देखकर यात्री भी हैरत में पड़ गए। बाद में मालूम हुआ कि यह एक मॉक ड्रिल थी।

अंबाला सिटी बस स्टैंड पर जांच करती बम निरोधक दस्ते की टीम।
अंबाला सिटी बस स्टैंड पर जांच करती बम निरोधक दस्ते की टीम।

बम निरोधक टीम ने खंगाला चप्पा-चप्पा

मौके पर पहुंची बम निरोधक दस्ते की टीम ने भी बस स्टैंड का चप्पा-चप्पा खंगाला। यहां टीम ने सबसे पहले संदिग्ध बैग को सर्च किया। इसके बाद बड़ी सावधानी से बैग की तलाशी ली। तलाशी लेने पर बैग खाली मिला।

इंटेलिजेंस ऑफिस पर हमले के बाद अलर्ट पर हरियाणा

पंजाब के मोहाली इंटेलिजेंस ऑफिस पर हमला और करनाल में 4 आतंकी पकड़े जाने के बाद हरियाणा में अलर्ट घोषित किया गया है। बुधवार देर शाम हरियाणा के गृहमंत्री अनिल विज ने पुलिस व गृह विभाग के उच्चाधिकारियों की बैठक ली थी और प्रदेशभर में चौकसी बरतने के निर्देश दिए थे।

अंबाला में मिले थे 3 हैंड ग्रेनेड और आईईडी डिवाइस।
अंबाला में मिले थे 3 हैंड ग्रेनेड और आईईडी डिवाइस।

अंबाला में मिले थे 3 हैंड ग्रेनेड और आईईडी डिवाइस

अंबाला सिटी में अंबाला-चंडीगढ़ मार्ग पर पंजाब और हरियाणा सीमा के साथ लगते सद्दोपुर गांव की जद में 30 मार्च को 3 सक्रिय हैंड ग्रेनेड और एक एक्सप्लोसिव डिवाइस (IED) मिला था। यह हैंड ग्रेनेड और डिवाइस हाईवे से 50 मीटर अंदर खाली मैदान में झाड़ियों में पड़े हुए थे।