• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • There Was An Attempt To Snatch Money From Brother And Sister At Knife Point, Police Started Investigation After Registering A Case

CCTV फुटेज खंगाल रही अंबाला पुलिस:ATM बूथ में चाकू की नोक पर भाई-बहन को लूटने की कोशिश; कैंट पुलिस ने दर्ज किया केस

अंबाला8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पीड़िता आंचल। - Dainik Bhaskar
पीड़िता आंचल।

हरियाणा के अंबाला कैंट एरिया स्थित कालीबाड़ी मंदिर के पास बैंक ऑफ बड़ौदा के ATM बूथ में चाकू की नोक पर युवती के साथ छीनाझपटी की वारदात को अंजाम देने वाले बदमाशों का सुराग लगाने के लिए पुलिस बूथ पर लगे CCTV कैमरों के फुटेज खंगाल रही है। पुलिस ने पीड़ित युवती की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस भी दर्ज कर लिया है।

अंबाला के अहाता मक्खन लाल अस्पताल रोड निवासी आंचल अपने भाई मनीष के साथ मंगलवार की देर रात कालीबाड़ी मंदिर के निकट बैंक ऑफ बड़ौदा के ATM बूथ पर पैसे निकालने के लिए गई थी। बूथ के बाहर पहुंचते ही एक एक्टिवा पर 2 नकाबपोश युवक पहुंचे और मनीष से एटीएम में पैसे होने की जानकारी पूछी। आंचल और उसका भाई जैसे ही एटीएम बूथ में पैसे निकालने के लिए भीतर गए तो बदमाश भी चाकू लेकर अंदर पहुंच गए।

इस बीच मनीष बदमाशों के सामने डटकर खड़ा हो गया, जिससे बदमाश मंसुबों में कामयाब नहीं हो सके। इधर आंचन ने शोर मचा दिया। लोगों को बूथ की तरफ आता देख दोनों बदमाश अपनी एक्टिवा पर सवार होकर फरार हो गए। लोगों ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम पर दी। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच के बाद पीड़ित युवती की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस एटीएम बूथ पर लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज के जरिए बदमाशों का पता लगाने में जुटी है।

एक सप्ताह में कई बड़ी वारदातें
> कालीबाड़ी मंदिर के निकट ऐक्सिस बैंक के एटीएम से केबल संचालक को चाकू दिखाकर छीने 15 हजार।
> रेलवे रोड पर ऐक्सिस बैंक के एटीएम में घुसकर पंचकूला पुलिस के हेडकांस्टेबल से छपटी सोने की चेन।
> बैंक ऑफ बड़ौदा के एटीएम में भाई-बहन को चाकू दिखाकर लूटने का प्रयास

खबरें और भी हैं...