पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

फाइनेंस कंपनी के फील्ड ऑफिसर से हुई थी वारदात:45 हजार समेत बैग छीनने का तीसरा आरोपी गिरफ्तार, नकदी व दस्तावेज बरामद

अम्बाला सिटी18 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
सीआईए-2 ने तीसरे आरोपी पटियाला के गांव आहरु खुर्द के अमनदीप उर्फ अमनी को गिरफ्तार किया है। - Dainik Bhaskar
सीआईए-2 ने तीसरे आरोपी पटियाला के गांव आहरु खुर्द के अमनदीप उर्फ अमनी को गिरफ्तार किया है।

फाइनेंस कंपनी के फील्ड ऑफिसर से जनसूई हेड के पास 45,085 की नकदी समेत बैग छीनने के मामले में सीआईए-2 ने तीसरे आरोपी पटियाला के गांव आहरु खुर्द के अमनदीप उर्फ अमनी को गिरफ्तार किया है।

सीआईए-2 प्रभारी इंस्पेक्टर शेलेंद्र कुमार के मुताबिक आरोपी से नकदी व दस्तावेज बरामद कर लिए हैं। जिसके बाद न्यायालय से उसे जेल भेज दिया गया। सीआईए-2 ने सबसे पहले सौंडा के रहने वाले गुरदीप सिंह उर्फ साहिल को गिरफ्तार कर 3 दिन के रिमांड पर लिया था।

इससे पूछताछ के बाद बाद दूसरे आरोपी गांव आहरु खुर्द के गुरनाम सिंह उर्फ मान को गिरफ्तार कर 3 दिन के रिमांड पर लिया। आरोपी से मिली जानकारी के आधार पर तीसरे आरोपी को गिरफ्तार किया है।

नग्गल पुलिस ने सैटीन क्रेडिट केयर नेटवर्क लिमिटेड फाइनेंस कंपनी के फील्ड ऑफिसर न्यू प्रताप नगर निवासी राहुल कुमार की शिकायत पर स्नैचिंग का केस दर्ज किया था। जिसकी जांच सीआईए-2 को सौंपी गई थी। राहुल कुमार ने बताया था कि 20 मई की सुबह करीब साढ़े 7 बजे वह अपनी होंडा बाइक से किस्तें लेने के लिए घर से निकला था।

गांव हुमायूंपुर, इस्माइलाबाद, कंगवाल, गांव छोटा आहरु की ग्रुप लीडर से किस्ताें का पैसा इकट्ठा किया था। कुल 45,085 रुपए थे। ग्रुप लोन का यह पैसा उसने अपने पिट्ठू बैग में रखा था। जब वह जनसूई हेड पुल चढ़ने लगा तो उसके पीछे से बाइक पर लोहे की रॉड हाथ में लिए आए युवकों ने उसकी बाइक के आगे अपनी बाइक खड़ी कर दी, जो उससे जबरदस्ती पिट्ठू बैग छीनकर भाग निकले थे। बैग में नकदी के अलावा बॉल कंपनी का टैब, बायोमीट्रिक डिवाइस, उसका 10वीं का सर्टिफिकेट व बाइक के दस्तावेज थे।

खबरें और भी हैं...