पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पावर कट:आज चार घंटे बिजली की सप्लाई रहेगी बंद

अम्बाला7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो।

कैंट में हाथी खाना, पालम विहार, हाउसिंग बोर्ड फीडर से जुड़े बिजली के उपभोक्ताओं को बुधवार को दोपहर एक बजे से लेकर शाम पांच बजे तक बिजली सप्लाई नहीं मिलेगी। एसडीओ प्रियांक जांगड़ा ने बताया कि बिजली निगम नई लाइन खींच रहा है जिसके चलते बिजली सप्लाई बंद रहेगी। चार घंटे तक पालम विहार, हाथी खाना, बीडी फ्लोर मिल के पीछे, हाउसिंग बोर्ड, ट्रिब्यून कॉलोनी, सुभाष कॉलोनी में बिजली कट रहेगा।

मारपीट के मामले के दो आरोपी गिरफ्तार

थाना बलदेव नगर में दर्ज मारपीट के मामले में पुलिस ने बहलोली गांव के आरोपी सिद्धार्थ व कांशी नगर मॉडल टाउन के सूरज को गिरफ्तार किया है। दोनों आरोपियों को जमानत मिल गई। झरमड़ी के पलविंद्र सिंह की शिकायत पर आरोपियों पर केस दर्ज किया गया था। पलविंद्र ने 10 मार्च को थाना बलदेव नगर में दी अपनी शिकायत में बताया था कि हरि पैलेस के पास आरोपी शिवांग, सुगंध व 10-12 अन्य लड़कों ने उसकी कार रोक कर उससे व कार में मौजूद उसके दोस्त गुरसिमरण व कर्ण से मारपीट की व कार को क्षतिग्रस्त कर दिया था।

पहली शादी के 20 दिन बाद पति ने बिना तलाक दूसरी शादी रचाई

लॉकडाउन में हुई शादी के 20 दिन बाद ही पति ने पत्नी को बिना तलाक दिए दूसरी शादी कर ली। जब उसे पता चला तो उसने 29 जुलाई को आरोपी पति व ससुरालियों पर केस दर्ज कराया। हालांकि, पुलिस ने इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं की। पीड़िता मंगलवार को इस मामले में एसपी ऑफिस पहुंची व आरोपी पति व अन्य की गिरफ्तारी की मांग की। साहिबापुरा गांव की रहने वाली पीड़िता के मुताबिक उसकी शादी लॉकडाउन में 29 मार्च को पंजोखरा के मंजीत सिंह से हुई थी। आरोपी ने दहेज के लालच में उससे मारपीट करते हुए मायके में छोड़ दिया। बाद में उसे पता चला कि आरोपी पति ने 19 अप्रैल को दोबारा से शादी कर ली है जबकि उसे तलाक भी नहीं दिया था।

0

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज घर से संबंधित कार्यों को संपन्न करने में व्यस्तता बनी रहेगी। किसी विशेष व्यक्ति का सानिध्य प्राप्त हुआ। जिससे आपकी विचारधारा में महत्वपूर्ण परिवर्तन होगा। भाइयों के साथ चला आ रहा संपत्ति य...

और पढ़ें