• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • Pinky Was Tied On The Pavement Of The Cot; The Panel Did The Post mortem Of The Dead Body; Injuries Found On Neck And Face

चारपाई से बांधकर किया पत्नी का कत्ल:पोस्टमार्टम में महिला के गर्दन और चेहरे पर मिले चोट के निशान, कपड़े से घोंटा गया गला

अंबालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो। - Dainik Bhaskar
प्रतीकात्मक फोटो।

हरियाणा में अंबाला के सौंटा गांव में महिला के मर्डर से जुड़े केस में पुलिस ने पोस्टमार्टम करवाकर डेडबॉडी परिवार को सौंप दी। अंबाला सिटी सिविल अस्पताल में डॉक्टरों के पैनल ने पोस्टमार्टम किया। इस बीच मारी गई महिला पिंकी के भाई हरभजन सिंह ने बताया कि श्याम लाल ने उसकी बहन की हत्या चारपाई के पावे पर बांधकर की।

हरभजन सिंह ने बताया कि पोस्टमार्टम की शुरुआती रिपोर्ट के अनुसार उसकी बहन की गर्दन और चेहरे पर चोट के निशान मिले हैं। श्याम लाल ने पहले किसी चीज से उसकी बहन पर हमला किया और फिर कपड़े से गला घोंटकर उसकी जान ले ली। विदित हो कि सोमवार शाम को सौंटा गांव में रहने वाले श्याम लाल ने घरेलू कलेश के चलते अपनी पत्नी पिंकी की हत्या कर दी थी।

पोस्टमार्टम हाउस के बाहर बैठे परिजन।
पोस्टमार्टम हाउस के बाहर बैठे परिजन।

20 साल पहले हुई शादी, पति करता था मारपीट

शिकायतकर्ता हरभजन सिंह ने बताया कि उसकी छोटी बहन पिंकी की शादी 20 साल पहले श्यामलाल के साथ हुई। श्याम लाल उसकी बहन से हमेशा मारपीट करता था। इस मामले में उनकी कई बार पंचायतें भी हुई, लेकिन श्याम लाल हर बार माफी मांग लेता। पिछले दिनों भी श्याम लाल ने उसकी बहन से मारपीट की। डेढ़ माह पहले ही वह ससुराल गई थी।

भाई की शिकायत पर हत्या का केस

नग्गल पुलिस ने रानीमाजरा गांव में रहने वाले हरभजन सिंह की शिकायत पर उसकी बहन पिंकी की जान लेने वाले श्याम लाल के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर लिया। जांच अधिकारी मुकेश चंद ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट से मौत के सही कारणों का खुलासा होगा। आरोपी फरार है जिसे जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।