पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पंजाब के दो चोर गिरफ्तार:चोरी हुई महिंद्रा पिकअप की लोकेशन ट्रेस कर बाइक से पीछा कर मुक्तसर से पकड़ी

अम्बाला9 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
फाइल फोटो।

सिटी के दुर्गा नगर से 5 अक्टूबर को तड़के 3 बजे महिंद्रा पिकअप चाेरी के मामले में पुलिस ने पंजाब में संगरूर निवासी लखबीर सिंह उर्फ लक्खी और लुधियाना के गांव रोखा निवासी नीरज को गिरफ्तार किया है। नीरज मूल रूप से रोहतक के शीतल नगर का रहने वाला है। दोनों आरोपियों को पुलिस ने शनिवार को कोर्ट में पेश कर 3 दिन के रिमांड पर लिया है।

महिंद्रा पिकअप में जीपीआरएस लगा था, इसलिए मालिक प्रदीप कुमार का भाई बाइक पर पीछा करते-करते 5 अक्टूबर को पंजाब में मुक्तसर के मलोट में पहुंच गया, जहां पिकअप बेचने के लिए खड़ी थी। प्रदीप ने बताया कि उसके भाई ने इसकी सूचना अम्बाला पुलिस को दी। जिसके बाद पंजाब पुलिस की मदद से पिकअप को बरामद किया गया। सीआईए-वन में ट्रांसफर हो चुका केस: सेक्टर-9 से जांच अधिकारी गुरविंद्र सिंह ने बताया कि आराेपी पंजाब की किसी वारदात में शामिल हो सकते हैं। थाने से यह केस 4 दिन पहले ही सीआईए-वन में ट्रांसफर हो चुका है।

गौरव का दावा- उसके सामने आरोपियों ने कबूली कई वारदात, सीआईए-वन ने खुलासा नहीं किया
सिटी के जगाधरी गेट से काजीवाड़ा में रहने वाले पूर्व पार्षद के बेटे गाैरव गुगलानी की महिंद्रा थार भी चोरी हो गई थी। गाैरव की सजगता के चलते चोर पकड़े गए थे। इस मामले की जांच भी सीआईए-वन के पास ट्रांसफर हुई थी। गाैरव ने दावा किया था कि पुलिस ने आरोपियों से विभिन्न कार निर्माता कंपनियों की मास्टर-की बरामद की है और उसके सामने आरोपियों ने कबूला है कि कई अन्य जगह वारदात को अंजाम दिया है। लेकिन गिरोह से जुड़ी वारदात का कोई खुलासा नहीं हो पाया है। सीआईए-वन के इंचार्ज ने कहा कि वह अभी व्यस्त हैं।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- पिछले कुछ समय से आप अपनी आंतरिक ऊर्जा को पहचानने के लिए जो प्रयास कर रहे हैं, उसकी वजह से आपके व्यक्तित्व व स्वभाव में सकारात्मक परिवर्तन आएंगे। दूसरों के दुख-दर्द व तकलीफ में उनकी सहायता के ...

और पढ़ें