पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

पुलिस प्रशासन का पैदल मार्च:आज शाम आईटीआई चौक से पुलिस लाइन चौक तक ट्रैफिक बंद रहेगा

अम्बालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर पुलिस लाइन सिटी से हर्बल पार्क तक लगभग एक किलोमीटर का पैदल मार्च 31 अक्टूबर को निकाला जाएगा। पुलिस और प्रशासन के अधिकारी इसमें भाग लेंगे। मार्च के बाद शपथ ग्रहण समारोह होगा। एसपी राजेश कालिया ने बताया कि पैदल मार्च की शुरुआत शनिवार शाम 4:30 बजे आईजी अम्बाला मंडल वाई पूर्ण कुमार हरी झंडी दिखाकर करेंगे।

शाम 4 से 5:30 बजे तक यहां से निकल सकेंगे वाहन चालक
एसपी ने बताया कि शाम 4 बजे से 5:30 बजे तक आईटीआई चौक से पुलिस लाइन चौक तक वाया पुलिस डीएवी पब्लिक स्कूल चौक तक के रास्ते पर ट्रैफिक बंद रहेगा। इसी प्रकार पुलिस लाइन चौक से हर्बल पार्क चौक, एसपी आवास और सेशन हाउस तक जाने वाला रोड, बलदेव नगर थाने से सेंट्रल जेल की ओर से जाने वाले रोड पर ट्रैफिक को बंद किया गया है। बलदेव नगर व सेक्टर-1 अम्बाला सिटी की ओर जाने वाले वाहन चालक आईटीआई चौक से होते हुए बहुतकनीकी चौक, आर्य चौक व कालका चौक की तरफ से जा सकेंगे। इस रास्ते से ही वाहन चालकों का आवागमन रहेगा।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- घर के बड़े बुजुर्गों की देखभाल व उनका मान-सम्मान करना, आपके भाग्य में वृद्धि करेगा। राजनीतिक संपर्क आपके लिए शुभ अवसर प्रदान करेंगे। आज का दिन विशेष तौर पर महिलाओं के लिए बहुत ही शुभ है। उनकी ...

और पढ़ें