पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

मांगपत्र:स्कूली बसाें का टैक्स माफ करने का परिवहन मंत्री ने दिया आश्वासन

अम्बाला सिटीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक

इंटिग्रेटेड प्राइवेट स्कूल वेलफेयर सोसाइटी एवं हरियाणा प्रोग्रेसिव स्कूल कॉफ्रेंस अम्बाला शाखा के पदाधिकारी चंडीगढ़ में परिवहन मंत्री मूलचंद शर्मा के निवास पर विधायक असीम गोयल के नेतृत्व में मिले। एचपीएससी के महासचिव प्रशांत मुं­जाल व आईपीएसएस के अध्यक्ष सौरभ कपूर ने परिवहन मंत्री को कोरोना काल के दौरान बंद पड़े स्कूलाें की बसों का टैक्स माफ करने को लेकर मांगपत्र सौंपा। मुं­जाल व कपूर ने बताया कि मार्च 2020 के अंतिम दिनों में कोरोना के चलते स्कूल बंद किए गए थे। इसके बाद से स्कूल बसें भी बंद रही।

वहीं, सरकार ने स्कूलाें काे अभिभावकों से ट्रांसपोर्ट फीस न लेने के आदेश दिए थे। लेकिन स्कूल बसों पर लगने वाले टैक्स में सरकार ने कोई राहत नहीं दी। वहीं इस संबंध में स्कूल संचालक कुछ दिन पहले विधायक असीम गोयल से भी मिले थे। परिवहन मंत्री ने तुरंत ट्रांसपोर्ट कमिश्नर डॉ. एसएस फुलिया से फोन पर बात कर टैक्स माफ करने के आदेश दिए। शर्मा ने स्कूल पदाधिकारियाें काे आश्वासन दिया कि जल्द ही टैक्स माफ करने के लिखित आदेश जारी कर दिए जाएंगे।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें