पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

हादसा:कोट कछुआ खुर्द में भैंस के आगे कबाड़ बिनने वाले ने जहरीला पदार्थ गिराया, मौत

अम्बाला8 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

कैंट के कोट कछुआ खुर्द की रहने वाले पशुपालक धर्मपाल सिंह की भैंस के आगे कबाड़ बिनने वाले युवक ने जहरीला पदार्थ गिरा दिया। इस जहरीले पदार्थ काे खाने के बाद भैंस की मौत हो गई। पड़ाव थाना पुलिस ने डेहा बस्ती कैंट निवासी शबाब के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया है।

शिकायतकर्ता धर्मपाल ने बताया कि उसने अपनी भैंस को सुबह 9 बजे गुरु रविदास मंदिर के पास खुंटे से बाधा था और 11 बजे गांव के कुलदीप सिंह और नायब सिंह ने बताया कि कबाड़ बिनने वाले दो युवकों ने भैंस के आगे कुछ खाने की वस्तु डाली तो भैंस ने उसे खा लिया है। तुरंत गांव के लोगों ने दोनों युवकों को मौके पर पकड़ लिया।

युवकों ने बताया कि वह डेहा कॉलोनी के रहने वाले हैं। पकड़े गए शबाब ने फोन पर असलम नामक व्यक्ति से बात कराई। असलम ने बतलाया कि वह भी डेहा मंडी में ही रहता है और पहले उसके पास मरे हुए पशुओं को उठाने के ठेका था। उसने शबाब को अपना छोटा भाई बताया।

इसके बाद दोनों युवकों को उन्हें छोड़ दिया गया। लेकिन दोपहर को एक बजे जब उसने भैंस को देखा तो वह मर चुकी थी। इसके बाद मामले की शिकायत पुलिस और डाक्टर को मामले जानकारी देकर बुलाया गया। डाक्टरों ने बताया कि भैंस की मौत किसी जहरीली चीज के खाने से हुई है।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- इस समय ग्रह स्थिति आपके लिए बेहतरीन परिस्थितियां बना रही है। व्यक्तिगत और पारिवारिक गतिविधियों के प्रति ज्यादा ध्यान केंद्रित रहेगा। बच्चों की शिक्षा और करियर से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य भी आ...

    और पढ़ें