लूट / ट्रक ड्राइवर को खिलौना रिवाॅल्वर दिखा लूटा, पेट्रोलिंग टीम ने पकड़े, कैथल न्यू बाईपास पर डडियाना के पास हुई वारदात

डडियाना के पास पकड़े गए युवक। डडियाना के पास पकड़े गए युवक।
X
डडियाना के पास पकड़े गए युवक।डडियाना के पास पकड़े गए युवक।

  • थाना प्रभारी: आरोपियों काे रिमांड पर लेकर नकदी की बरामदगी व खिलाैना रिवाॅल्वर को लेकर पूछताछ की जाएगी

दैनिक भास्कर

Jul 01, 2020, 07:11 AM IST

अम्बाला. अम्बाला-कैथल न्यू बाईपास पर डडियाना के पास 2 आरोपी खिलाैना रिवाॅल्वर दिखाकर ट्रक में सो रहे चालक से नकदी व मोबाइल लूट ले गए। मंगलवार तड़के 4 बजे देवी नगर से आगे हुई इस वारदात के कुछ देर बाद ही आरोपियों को पुलिस पेट्राेलिंग टीम ने पकड़ लिया।

जिनकी पहचान सिटी की घास मंडी के 26 वर्षीय सागर उर्फ गोलू व 20 वर्षीय सुशील के रूप में हुई। सदर थाना प्रभारी सुरेश सैनी ने कहा कि आरोपियों काे रिमांड पर लेकर नकदी की बरामदगी व खिलाैना रिवाॅल्वर को लेकर पूछताछ की जाएगी। पुलिस ने कुरुक्षेत्र के गांव समशीपुर निवासी एवं इन दिनों काला अंब की दुर्गानगर कॉलोनी में रहने वाले ट्रक ड्राइवर रिंकू की शिकायत पर लूट की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

बरामद हुआ नकली पिस्टल व कैंची।

रिंकू ने बताया कि सोमवार रात करीब डेढ़ बजे उसे नींद आने लगी तो वह देवीनगर से आगे सर्विस लेन में ट्रक खड़ा कर सो गया। सुबह करीब 4 बजे 2 युवक ट्रक में घुस आए। मारपीट की और सिर पर रिवाॅल्वर का बट मारा। उससे 2 हजार रुपए व मोबाइल छीन ले गए। चालक ने उनकी बाइक का नंबर नोट कर लिया।

इसी दौरान गुजर रही पुलिस पेट्रोलिंग टीम को मामला बताया। टीम के सब-इंस्पेक्टर दविंद्र सिंह, सब-इंस्पेक्टर रमेश कुमार, कांस्टेबल संदीप कुमार ट्रक चालक को साथ लेकर आरोपियों को ढूंढने लगे। जब बदमाशों की बाइक स्टार्ट नहीं हुई तो वह सड़क किनारे सफेदों में छिप गए। बाद में उन्हें ढूंढ कर पकड़ लिया। बाइक पर जो नंबर प्लेट लगी है, वह बाइक सिटी में कन्हैया के नाम पर पंजीकृत है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना