पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

अम्बाला-हिसार बाईपास पर हुआ हादसा:राजस्थान के झुंझनू से मनाली घूमने जा रहे दोस्तों की कार को ट्रक ने चपेट में लिया, 2 रेफर

अम्बाला19 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

राजस्थान के झुंझनू से स्विफ्ट कार में मनाली घूमने जा रहे 2 दोस्तों को अम्बाला-हिसार बाईपास पर ट्रक ने चपेट में ले लिया। हादसे में ड्राइवर के साथ वाली सीट पर बैठे युवक व ठीक उसके पीछे खिड़की के साथ बैठी कार चालक की पत्नी को गंभीर चोटें आई हैं। सिटी सिविल अस्पताल से युवक को सेक्टर-32 मेडिकल कॉलेज चंडीगढ़ रेफर किया, जबकि महिला को पीजीआई रेफर किया।

सदर पुलिस ने कार चालक झुंझनू के 28 वर्षीय अजय पुनिया के बयान पर ट्रक चालक पर केस दर्ज किया है। अजय ने बयान में बताया कि वह प्राइवेट नाैकरी करता है। 30 जून को वह अपनी पत्नी प्रिया व दोस्त झुंझनू निवासी तरुण के साथ मनाली घूमने जा रहा था। उनकी स्विफ्ट कार प्रिया के नाम रजिस्टर्ड है।

दोपहर बाद करीब 4 बजे जब वे अम्बाला-हिसार बाईपास से क्रॉस कर रहे थे तब उनके आगे एक ट्रक लापरवाही से चल रहा था। जिसके चालक ने ट्रक को एकदम ब्रेक मारकर साइड में दबा दिया। साइड में डिवाइडर हाेने के कारण उनकी कार ट्रक के पिछले टायरों से टकरा गई।

इससे खिड़की के साथ बैठे उसके दोस्त तरुण व पीछे वाली सीट पर बैठी उसकी पत्नी को गंभीर चोटें आई। तरुण की दाहिनी टांग टूट गई थी। राहगीराें ने उन्हें कार से निकाला। इस दौरान ट्रक चालक उतरकर आया और उनकी हालत देखने के बाद ट्रक छोड़कर भाग गया। आसपास के लोगों ने उन्हें अस्पताल पहुंचाया।

खबरें और भी हैं...