पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:1.69 करोड़ की धोखाधड़ी के दो आरोपी गिरफ्तार

अम्बाला7 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
  • बनवारी लाल एंड संस फर्म से धोखाधड़ी का मामला

बनवारी लाल एंड संस से धाेखाधड़ी के मामले में सीआईए टू ने महेश नगर के वशिष्ठ नगर निवासी गुरदयाल सिंह और बहौट वाली मोहल्ला निवासी अश्वनी कुमार को गिरफ्तार किया है। शुक्रवार को दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

दोनों आरोपी फर्म में नौकरी करते थे और अम्बाला सिटी के सेक्टर-9 निवासी आरोपी एचयूएफ पार्टनर अमित मित्तल के अलावा पत्नी रुचिका मित्तल के साथ संलिप्त रहे हैं। फर्म के संचालक दलजीत लाल सेठ ने जाली मोहरों के जरिए मैसर्ज बनवारी लाल एंड संस फर्म के एचडीएफसी बैंक अकाउंट से 1 करोड़ 69 लाख 75 हजार की निकासी करने काे लेकर धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया था। पकड़े गए दोनों आरोपियों के अलावा अभी एचयूएफ पार्टनर अमित मित्तल के अलावा रुचिका मित्तल, राजन बक्शी, सुनील, संजय, साहिल की गिरफ्तारी होनी बाकी है।

शिकायतकर्ता दलजीत सिंह सेठ का कहना था कि साल 2017 से बीमार होने के बाद से वह स्टाफ रोड, अम्बा कॉम्पलेक्स की दुकानों के साथ-साथ बीसी बाजार व कुलदीप नगर में गोदाम में नहीं जा पाया था। सभी प्रकार की चाबियां शुरू से अब तक उसके एचयूएफ पार्टनर अमित मित्तल के कब्जे में ही थी।

बीमारी की वजह न सिर्फ दुकान पर आना-जाना कम हुआ बल्कि व्यापार पर ध्यान भी नहीं दे पाया। इसी का नाजायज फायदा उठाकर आरोपी अमित ने पत्नी रुचिका मित्तल, नौकर राजन बक्शी, गुर दयाल, सुनील गांवडी, संजय, साहिल व अश्विनी के साथ मिलीभगत करके धोखाधड़ी की।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आज आपकी प्रतिभा और व्यक्तित्व खुलकर लोगों के सामने आएंगे और आप अपने कार्यों को बेहतरीन तरीके से संपन्न करेंगे। आपके विरोधी आपके समक्ष टिक नहीं पाएंगे। समाज में भी मान-सम्मान बना रहेगा। नेग...

    और पढ़ें