पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

घरेलू हिंसा:ससुरालियों की मारपीट से गिरा ढाई माह का गर्भ, 4 माह पहले हुई थी शादी

अम्बालाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस थाने ने मेडिकल रिपोर्ट के बाद महिला की शिकायत पर ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।  - Dainik Bhaskar
पुलिस थाने ने मेडिकल रिपोर्ट के बाद महिला की शिकायत पर ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। 
  • मेडिकल रिपोर्ट के बाद ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

4 माह पहले शादी हुई और अब विवाहिता को ससुराल पक्ष के लोगों ने इतना पीटा कि उसका ढाई माह का गर्भ गिर गया और उसे गंभीर चाेटें आईं। मायकेवालों ने उसे सिटी के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला पुलिस थाने ने मेडिकल रिपोर्ट के बाद महिला की शिकायत पर ससुराल पक्ष के लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

पीड़ित प्रीति सिंगला ने पुलिस को दिए बयान में कहा कि उसकी शादी नारायणगढ़ के वार्ड 3 में मनोज के साथ इसी साल 16 फरवरी को हुई थी। 15 दिन बाद ही पति व अन्य लोग कम दहेज लाने के लिए उसने ताने मारने लगे थे। जब उसने मायके में यह बताया तो परिवार वालों ने ससुराल में आकर बातचीत की। इसके बाद पति व परिवार के अन्य सदस्य कुछ दिन तो ठीक रहे। लेकिन फिर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

13 जून को पति मनोज, सास अनिल कुमारी, ससुर तिलक राज, जेठ मोहित व जेठानी साक्षी ने कम दहेज लाने को लेकर उसे थप्पड़, मुक्के व लातें मारी। पति ने बालों से पकड़कर उसे गिरा दिया। उसके पेट, छाती तथा बाजू पर चोटें मारी। वह ढाई माह की गर्भवती थी। उसके पेट में दर्द हुआ और अचानक उसका भाई रिपन, चाचा राजकुमार व चाची मौके पर आ गए।

उसके पति का मामा अरुण गर्ग मौके पर आया तथा उसने भी उसके परिवार के साथ गाली-गलौज की। उन्होंने धमकी दी कि अगर इसे दोबारा से यहां लेकर आए तो उसे जान से मार देंगे। उसके भाई व चाचा-चाची ने सिटी के सिविल अस्पताल में दाखिल कराया।

एमएलआर में 4 जगह चोटें

एमएलआर में पुलिस ने 4 जगह चोटें दिखाई हैं। गायनी ओपिनियन के अनुसार गहरी चोट और गर्भ गिरा है। आर्थो डॉक्टर के अनुसार दाईं बाजू पर गंभीर चोटें आई हैं। सर्जन के मुताबिक भी गहरी चोटें लगी हैं। आर्थो डॉक्टर के अनुसार पीठ के नीचे चोटें लगने से महिला का दर्द है।

खबरें और भी हैं...