पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चोरी की वारदात :पक्की सराय में 2 घरों में चोरी, बंधु नगर में धर्मशाला का ताला तोड़ सामान चुराया

अम्बाला15 दिन पहले
  • कॉपी लिंक
Advertisement
Advertisement

पड़ाव थाना क्षेत्र में चोरी की 3 वारदातें सामने आई हैं। दो चोरियां पक्की सराय और तीसरी चोरी शास्त्री कॉलोनी से सटे बंधू नगर की धर्मशाला में हुई है। पक्की सरायं निवासी महिला सोनिया ने चोरी का आरोप पड़ोसी युवक सूरज उर्फ रोबर्ट के साथ-साथ डाकल उर्फ विकास पर लगाया है। पुलिस ने सोनिया की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। महिला ने बताया कि उसके जेठ के घर हमारे घर के साथ लगता है और हमारा घर आगे से बंद है। इसलिए कोई भी अंदर नहीं घुस सकता।

जेठ ने मकान के साथ में बकरियों को बांधने की जगह बना रखी है जिस पर शेड डाल रखे हैं। इन शेड के ऊपर से दोनों युवक जेठ के घर पर पहुंचे और फिर उनके घर की छत से हमारे घर की छत पर पहुंचे। महिला ने बताया कि उनका गर्मी के चलते दरवाजे का गेट खुला करके सोते हैं। दोनों युवक 26 जून की रात करीब डेढ़ बजे छत के ऊपर से आकर हमारे कमरे मे घुस गए। बैड की डरोल से पति का सैमसंग का मोबाइल फोन, एसी का रिमोट, वीवो का मोबाइल फोन चोरी कर ले गए।

दूसरी चोरी, भांजी के कमरे में हुई। दोनों युवक कमरे से जीओ का मोबाइल फोन और बैग में रखे दो आधार कार्ड, पैन कार्ड, यूनियन बैंक अकाउंट की कॉपी, उज्जीवन बैंक का एटीएम और 1500 रुपये चोरी कर भाग गए। महिला ने रात को उठी तो दोनों युवकों को घर से भागते हुए देखा था। इसके बाद कई बार दोनों युवकों के घर पर भी गए। लेकिन युवकों के परिजन मानने को तैयार नहीं है। उलटा हमें ही झूठे केस में फंसाने की कोशिश में लगे हुए हैं। इसलिए मामले की शिकायत पड़ाव थाना पुलिस को थी। वारदात के चार दिन बाद पुलिस मंगलवार को मौके का मुआयना करने के लिए पहुंची और मंगलवार को मामला दर्ज किया है।

बंधू नगर में बनाए स्टोर से ठेकेदार का सामान चोरी
चोरी की तीसरी वारदात बंधु नगर में हुई। चंद्रपुरी कॉलोनी में रहने वाले तुषार सचदेवा ने बताया कि वह ठेकेदार है और शास्त्री कालोनी से लेकर बंधु नगर तक नाले का निर्माण कार्य चल रहा है। रात के समय करीब एक से डेढ़ बजे के बीच बंधू नगर में बनाए गए स्टोर से 20 लोहे की प्लेटें व अन्य सामान, 70 किलो स्टील का सरिया व लोहे के तीन हथोड़े चोरी हो गए। ठेकेदार ने बताया कि धर्मशाला में बनाए गए स्टोर का ताला तोड़ कर चोरी की गई है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement