पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कार्रवाई:डकैती व हत्या की कोशिश में विक्की लाला प्राेडक्शन वारंट पर गिरफ्तार

अम्बाला सिटीएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • खटीक मंडी के सुमित का अपहरण के मंसूबे से पैर में गाेली मारने का अाराेप

खटीक मंडी के युवक सुमित का अपहरण के मंसूबे से रास्ता रोककर पैर में गोली मारने व साथ मौजूद रिटायर्ड फौजी सुनील दत्त की लाइसेंसी रिवाल्वर जबरन ले जाने के मामले में सीआईए-1 ने विक्की लाला को प्राेडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है। 8 जून 2020 की इस वारदात के मामले में आरोपी को कोर्ट से 3 दिन के रिमांड पर लिया गया। इस मामले में कैंट पुलिस ने सुनील दत्त की शिकायत पर विक्की लाला, कंवलदीप उर्फ कालू व विकास मनचंदा के खिलाफ डकैती, हत्या का प्रयास, अपहरण, जान से मारने की धमकी देने, मानव जीवन को आघात पहुंचाने की धाराओं में केस दर्ज किया था। 4 आरोपियों को पहले गिरफ्तार किया जा चुका है।

ये है पूरा मामला: 8 जून 2020 को हुई थी वारदात: पटियाला निवासी 53 वर्षीय सुनील दत्त ने शिकायत दी थी कि वह खटीक मंडी में दोस्त सुमित के घर आया हुआ था। सुमित की 12 क्राॅस रोड पर मीट शॉप है। वह सुमित के साथ एक्टिवा पर जब कैंट बस अड्‌डे की तरफ जा रहे थे तब सुमित की दुकान के पास एक क्रेटा गाड़ी ने उन्हें ओवरटेक कर रास्ता रोक लिया। इस गाड़ी से उतरे एक सरदार युवक व एक अन्य युवक ने सुमित को जबरन गाड़ी में डालना चाहा। जब सुमित को अपनी तरफ खींचा तो सरदार के साथ वाले लड़के ने फायर किए।

सुमित के पैर में 2 गोलियां मारी। गोली चलाने वाले ने खुद को विक्की लाला बताते हुए उसे कहा कि उसने जो 20 लाख की फिरौती मांगी थी उसे नहीं देने का सबक सिखाने आए हैं। सरदार युवक की पहचान कंवलदीप उर्फ कालू के तौर पर हुई। जिसने उसकी लाइसेंसी पिस्टल लूट ली। इस दौरान कार में 4 अन्य युवक मौजूद थे। ये सभी उन्हें जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग निकले थे। सुमित ने इस मामले में विकास मनचंदा की साजिश बताई थी।

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- आपकी सकारात्मक और संतुलित सोच द्वारा कुछ समय से चल रही परेशानियों का हल निकलेगा। आप एक नई ऊर्जा के साथ अपने कार्यों के प्रति ध्यान केंद्रित कर पाएंगे। अगर किसी कोर्ट केस संबंधी कार्यवाही चल र...

    और पढ़ें