युवक की पिटाई का वीडियो वायरल:एमआर ग्रुप लिख युवक की पिटाई का वीडियो वायरल, थाने में हुआ समझौता

अम्बाला13 दिन पहले
  • कॉपी लिंक

सोशल मीडिया पर एक युवक की पिटाई का वीडियो वायरल हाे रहा है। वीडियो पर एमअार ग्रुप लिखा हुअा था। जिस अकाउंट से ये वीडियो वायरल की गई थी, उस अकाउंट से ये वीडियो बाद में डिलीट भी कर दी गई। पीड़ित युवक जब पुलिस के पास शिकायत लेकर पहुंचा तो मामले में वहीं समझौता हो गया। दरअसल गांव पिलखनी में तीन बदमाशों ने एक युवक की पिटाई की और उस वारदात की वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दी। वीडियो पर बदमाशों ने एमआर ग्रुप लिखकर वायरल कर दिया।

वीडियो में दिखाई दे रहा है कि दो बदमाश की पिटाई कर रहे हैं7 हालांकि इस दौरान तीसरा वीडियो बना रहा था। वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी गई तो पीड़ित युवक ने साहा थाने में शिकायत दी। दोनों पक्षों को थाने में बुलाकर मामले की जांच की गई तो सामने आया कि रंजिश के चलते युवक पर हमला किया गया था।

मामले में साहा थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजेश का कहना है कि थाने में शिकायतकर्ता आया था, लेकिन समझौता हो गया है। बतादें कि जिस सोशल मीडिया अकाउंट से ये वीडियो थी, उसमें एमआर ग्रुप व एनडी ग्रुप का नाम लिखी और भी वीडियो पड़ी हैं। पुलिस के मुताबिक गैंगस्टर माेनू राणा से जुड़े लाेग एमअार ग्रुप के नाम का इस्तेमाल करते हैं। माेनू राणा इस समय जेल में है।

खबरें और भी हैं...