• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • Was Blackmailing The Widow Give 10 Lakhs, Otherwise I Will Make The Video Viral, If The Matter Reaches The Police, Then Said There Is No Video

साहा का मामला:विधवा को कर रहा था ब्लैकमेल-10 लाख दो, नहीं तो वीडियो वायरल कर दूंगा, मामला पुलिस के पास पहुंचा तो बोला- कोई वीडियो है ही नहीं

साहाएक महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आरोपी बोला- धमकाकर देख रहा था कि शायद कुछ मिल जाए

साहा में एक युवक ने करीब 35 वर्षीय विधवा को ब्लैकमेल करने की कोशिश की। युवक ने उसको डराया कि उसके पास उसका का एक वीडियो है, यदि दस लाख रुपए नहीं दिए तो वीडियो वायरल कर देगा। महिला ने अपने परिवार को इस युवक की ब्लैकमेलिंग के बारे में बताया। परिवार ने पुलिस को शिकायत सौंप दी जिसके बाद साहा निवासी पंकज पर वसूली के लिए डराने की धारा में केस दर्ज किया है।

महिला के जेठ ने बताया कि उनके भाई की 5-6 साल पहले मौत हो गई थी। भाई की विधवा अपने दो बच्चों व सास के साथ रहती है। 12 सितंबर को रात 11 बजे महिला के मोबाइल पर कॉल आई लेकिन उन्होंने रिसीव नहीं की। अगले दिन सुबह 8 बजे फिर उसी नंबर से कॉल आई। आरोप है कि यह कॉल पंकज की थी। पंकज ने कहा कि उसके पास महिला की वीडियो है, अगर वह 10 लाख रुपए नहीं देगी तो वीडियो वायरल कर देगा। यह भी कहा कि यदि वीडियो देख ली तो कहीं की नहीं रहोगी और खुदकुशी कर लोगी।

महिला ने पूछा ये वीडियो कौन सा है और कहां से आया। पंकज का जवाब था कि कहीं से मिला है। 14 सितंबर को फिर मोबाइल पर मैसेज आया कि 10 लाख रुपए का इंतजाम नहीं हुआ तो अंजाम बुरा होगा। इस पर महिला के परिजनों ने पंकज के परिवार से बातचीत की और पंकज को समझाने को कहा। इसके बाद भी पंकज महिला को धमकाता रहा। इसके बाद पुलिस को शिकायत दी गयी।

पुलिस स्टेशन में जब पुलिस ने युवक को पूछा कि वह किस वीडियो के दम पर महिला को धमका रहा था तो पंकज ने कहा कि उसके पास ऐसा कोई वीडियो नहीं है। वह तो केवल महिला को डरा कर पैसे ऐंठना चाहता था। इसी बीच कुछ लोगों ने दोनों पक्षों में समझौता करवाने की कोशिश की मगर पंकज फरार हो गया। इस पर महिला के परिचित युवक को सजा दिलवाने की मांग पर अड़ गए। साहा एसएचओ बलकार सिंह ने कहा कि आरोपी को जल्द ही काबू कर लिया जाएगा।

खबरें और भी हैं...