• Hindi News
  • Local
  • Haryana
  • Ambala
  • When Stopped For Misbehaving With The Wife, The Youths Entered The House And Hit The Knife, Broke The Glass Of The Auto Along With The Goods

10 युवकों ने दिखाई गुंडागर्दी:पत्नी से बदतमीजी करने पर रोका तो घर में घुसकर मारा चाकू, सामान और ऑटो के शीशे तोड़े

अंबाला7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
अंबाला कैंट के सेक्टर-34 निवासी गुरदेव अस्पताल में उपचाराधीन। - Dainik Bhaskar
अंबाला कैंट के सेक्टर-34 निवासी गुरदेव अस्पताल में उपचाराधीन।

हरियाणा के अंबाला कैंट के घसीटपुर स्थित सेक्टर-34 के क्वार्टरों में महिला से बदतमीजी करने से रोका तो हथियारों से लैस 10 बदमाशों ने जमकर उत्पात मचाया। गुरुवार देर रात घर पर हमला करते हुए बाहर खड़े ऑटो में तोड़ फोड़ की। वॉशिंग मशीन भी तोड़ दी। जैसे ही परिवार के लोग बचाव करने पहुंचे तो उन पर भी हमला कर दिया।

इस हमले में गुरदेव नामक व्यक्ति की बाजू में चाकू लगने पर वह लहूलुहान हो गया। गुरदेव का आरोप है कि पत्नी व बच्चा भी छुड़वाने आया तो बदमाश उन्हें भी चोटें पहुंचाते हुए घर में दाखिल हो गए और काफी सामान तोड़ दिया। हाथों में डंडे, तलवारें व चाकू ले रखे थे। जाते समय जान से मारने की धमकी देकर फरार हो गए।

ऑटो की शीशे तोड़े।
ऑटो की शीशे तोड़े।

उपचार के लिए गुरदेव को कैंट सिविल अस्पताल में लाया गया, जहां डॉक्टरों ने प्राथमिक जांच करके उसे दाखिल कर लिया। पुलिस ने घायलों के बयान दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी। गुरदेव ने बताया कि वह मजदूरी करता है और सेक्टर-34 के क्वार्टरों में रहता है। करीब 10 युवक सेक्टर-34 के बाहर ही नशा बेचने का काम करते हैं। उसकी पत्नी इलाके से गुजर रही थी कि युवकों ने बदतमीजी की। उसने पहले तो मौके पर जाकर युवकों को दोबारा ऐसा न करने के लिए कहा।

घर में तोड़ फोड़ के बाद बिखरा सामान।
घर में तोड़ फोड़ के बाद बिखरा सामान।

फिर युवकों को समझाकर वह अभी घर पर पहुंचा ही था कि वे सभी युवक एकजुट होकर हथियार लेकर पहुंच गए। उन्होंने न केवल गालियां दी, बल्कि घर में घुसकर तोड़ फोड़ की। गनीमत यह रही कि हमले के बाद लोग जमा हो गए और बदमाश मौके से फरार हो गए। पुलिस को हमला करने वालों की पहचान बता दी गई है। पुलिस का कहना है कि फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।

हमलावरों ने वाशिंग मशीन और कूलर भी तोड़ा।
हमलावरों ने वाशिंग मशीन और कूलर भी तोड़ा।
खबरें और भी हैं...