एकतरफा इश्क में अपराध:विधवा भाभी को मारी गोली; बोला- मैं उससे शादी करना चाहता था, लेकिन वो मानी नहीं, तो क्या करता

अंबाला कैंट3 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
भाभी को गोली मारने के आरोपी संदीप को कोर्ट में पेश करने ले जाती पुलिस। - Dainik Bhaskar
भाभी को गोली मारने के आरोपी संदीप को कोर्ट में पेश करने ले जाती पुलिस।

हरियाणा के अंबाला कैंट में एक युवक एकतरफा इश्क में अपराधी बन गया। उसने पक्की सराय में बच्चों के साथ रह रही अपनी ही विधवा भाभी को गोली मार दी। पुलिस ने आरोपी देवर संदीप उर्फ विक्की को गिरफ्तार करके बुधवार को कोर्ट में पेश किया। पुलिस के अनुसार, उन्हें आरोपी का दो दिन का रिमांड मिला, ताकि पूछताछ की जा सके। उधर गोली लगने से घायल रचना का मंगलवार देररात पीजीआई चंडीगढ़ में ऑपरेशन चला और अब वह आईसीयू में उपचाराधीन है। गोली पेट के आर-पार हो गई थी। लेकिन 6 घंटे चले ऑपरेशन में पेट से कोई गोली नहीं निकली।

ये है मामला
पुलिस को दी शिकायत में दीपक ने बताया कि उसकी बहन रचना की शादी वर्ष 2004 में निलेश शर्मा पुत्र सतीश शर्मा निवासी गाजियाबाद के साथ हुई थी, जिससे रचना को तीन बच्चे हैं। निलेश की सितम्बर 2020 में मृत्यु हो गई थी और उसके बाद रचना अपने बच्चों के साथ गाजियाबाद में रहती रही। लेकिन उसका देवर संदीप रचना व उसकी लड़की दीपिका पर गंदी नजर रखता था। इस बारे में रचना में हमें बताया भी था। रचना इन बातों से तंग आकर अंबाला कैंट पक्की सराय में अपने बच्चों सहित आकर रहने लगी। हमारे पास कमरे कम थे और हमने रचना को पड़ोस में ही ज्योति के मकान में ऊपर वाले हिस्से में किराए पर कमरा दिला दिया था। लेकिन उसका देवर संदीप गाजियाबाद से आकर रचना व हमें धमकाता था कि मैं रचना से शादी करना चाहता हूं। अगर तुमने शादी नहीं करवाई तो सभी को जान से मार दूंगा।

मंगलवार सुबह करीब 7 बजे संदीप आया और कहने लगा कि तुम सब ने मेरी बात नहीं मानी। आज तुम्हें इस बात का मजा चखाता हूं और अपने बैग से पिस्तौल निकालकर रचना के मकान पर चला गया। हम कुछ कर पाते, हमारी आंखों के सामने ही संदीप शर्मा ने रचना पर गोली चला दी, जो उसके पेट में लग गई। संदीप ने पिस्तौल मेरे माथे पर तान दी और बोला कि तुझे भी मारुंगा। इसी दौरान लोगों की भीड़ जमा हो गई। उन्होंने पुलिस को पहले ही फोन कर दिया था, इसलिए इतनी देर में पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और संदीप को मौके पर ही दबोच लिया। वे रचना को घायल अवस्था में छावनी सिविल अस्पताल लेकार पहुंचे, जहां से उसे पीजीआई रेफर कर दिया गया।

खबरें और भी हैं...